सवाई माधोपुर: नशेड़ी युवक का स्कूल में मिला शव, परिजनों ने की ये मांग

सवाई माधोपुर जिले के गंगापुरसिटी में चूलीगेट 2 नंबर स्कूल में एक युवक की लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गयी. 

सवाई माधोपुर: नशेड़ी युवक का स्कूल में मिला शव, परिजनों ने की ये मांग
प्रतीकात्मक तस्वीर

सवाई माधोपुर: राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले के गंगापुरसिटी में चूलीगेट 2 नंबर स्कूल में एक युवक की लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गयी. सुचना मिलने के बाद कोतवाली पुलिस मौके पहुंची और शव को कब्जे में लेकर राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. पुलिस से मिली जानकारी अनुसा मृतक राहूल नसिया कॉलोनी को रहने वाला था और नशे का आदी था. 

ये भी पढ़ें: राजस्थान विधानसभा में लंबा है विश्वास-अविश्वास मत का इतिहास, जानें कब कौन हुआ चित्त?

पुलिस द्वारा सूचना मिलने पर मृतक राहूल के परिजन राजकीय अस्पताल पहुंचे. मृतके के पिता कैलाश सिंह ने बताया कि मेरा बेटा राहूल 18 वर्ष का था नशे की गोली खाता था. रात्रि को घर पर नहीं आया और आज उसकी लाश नंबर 2 स्कूल में मृत अवस्था में मिली है. मृतक के परिजनों ने  गंगापुरसिटी में फैल रहे नशे के अवैध कारोबार पर लगाम लगाने की मांग की. 

गंगापुरसिटी में नशे का अवैध कारोबार खुब फुलफल रहा है. जिम्मेदार अधिकारियों ने अपनी  आंखे बन्द कर रखी है. पुलिस एवं प्रशासन द्वारा सिर्फ खानापूर्ति की जाती है. बड़ी मछलियों को नहीं पकड़ा जाता है. इसके चलते गंगापुर सिटी के प्रत्येक चौराहे पर नशे का समान अवैधरुप से आसानी से मिल जाता है. 

गंगापुरसिटी का चूली गेट स्कूल राजकीय प्राथमिक विद्यालय नंबर 2 जुआ सट्टा और नशे का अड्डा बन चुका है. कई बार स्कूल टीचरों ने नशे के कारोबार को बंद करने की मांग की, लेकिन प्रशासन ने कोई कार्रवाई नहीं की. जिस शिक्षा के मन्दिर में बच्चें अपना भविष्य बनाने आते हैं इस तरह नशे का कारोबार होने से क्या सीखेगें.

ये भी पढ़ें: राजस्थान में गहलोत सरकार का बड़ा कदम, अब मोबाइल OPD वैन के जरिए मिलेंगी फ्री दवाएं