सिरोही: पेड़ से लटका मिला 5 दिन पूर्व लापता विवाहिता का शव, जांच शुरू

सिरोही जिले के आबूरोड़ रीको थाना क्षेत्र के आदवासी बहुल डेरी गांव के जंगल में महिला का शव पेड़ से लटकता मिला था. महिला 5 दिन पूर्व घर से लापता बताई जा रही रही है.

सिरोही: पेड़ से लटका मिला 5 दिन पूर्व लापता विवाहिता का शव, जांच शुरू

साकेत गोयल/सिरोही: राजस्थान के सिरोही जिले के आबूरोड रीको थाना क्षेत्र के डेरी में जंगलों में एक विवाहिता का शव मिलने की खबर से सनसनी फैल गई. पुलिस को इसको सूचना सोमवार को मिली जिसपर सोमवार शाम को पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और समझाने पर सामाजिक पंचायत नहीं होने पर शव को नीचे नहीं उतारा जा सका.

इसके बाद, मंगलवार सुबह फिर से बातचीत की गई और समझाने पर शव को मोर्चरी लाया गया. जानकारी के अनुसार, सिरोही जिले के आबूरोड़ रीको थाना क्षेत्र के आदवासी बहुल डेरी गांव के जंगल में महिला का शव पेड़ से लटकता मिला था. महिला 5 दिन पूर्व घर से लापता बताई जा रही रही है.

वहीं, महिला का पेड़ से लटके शव की सूचना पुलिस को मिलने पर डीएसपी प्रवीण कुमार, रीको थानाधिकारी राणसिंह मय जाब्ते के मौके पर पहुंचे और शव को उतारने का प्रयास किया, लेकिन स्थानीय ग्रामीणों व सरपंचों द्वारा शव को उतारने नहीं दिया गया.

बताया जा रहा है कि, महिला का 5  दिनों से जंगल मे लटक रहा है. सामाजिक पंचायती के बाद, मंगलवार महिला के शव को नीचे उतारकर मोर्चरी लाया जा रहा है. जानकारी के अनुसार, मृतक महिला का पांच साल पहले डेरी में विवाह हुआ था. मृतिका पीहर रोहिड़ा गांव की निवासी है. मृतका का शव मोचरी आने के बाद, मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम किया.