बाड़मेर: पेड़ पर लटका मिला युवक और नाबालिग युवती का शव, करना चाहते थे शादी

बाड़मेर जिले के चौहटन उपखंड़ के बीजराड़ थाना क्षेत्र के सरूपे के तले गांव की सरहद में बुधवार सवेरे एक पेड़ पर नाबालिग लड़की व एक युवक के शव संदिग्ध अवस्था मे पेड़ पर लटके मिले. 

बाड़मेर: पेड़ पर लटका मिला युवक और नाबालिग युवती का शव, करना चाहते थे शादी
फाइल फोटो

बाड़मेर: राजस्थान के बाड़मेर जिले के चौहटन उपखंड़ के बीजराड़ थाना क्षेत्र के सरूपे के तले गांव की सरहद में बुधवार सवेरे एक पेड़ पर नाबालिग लड़की व एक युवक के शव संदिग्ध अवस्था मे पेड़ पर लटके मिले. सवेरे राह चलते लोगों ने शवों की पहचान कर परिजनों को इत्तला दी. सूचना पर परिजन भी मौके पर पहुंचकर आत्महत्या (Suicide) होने का अंदेशा जताकर बीजराड़ पुलिस को सूचना दी. 

सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव कब्जे में लेकर पूछताछ शुरू की. वहीं, दोनों शवों का पीएम करवाकर को सुपुर्द कर दिये. पुलिस के अनुसार मुकेश भील व नाबालिक लड़की के बीच गुजरे एक वर्ष से प्रेम प्रसंग चलने की बात सामने आ रही है. प्रेम प्रसंग के चलते शादी नहीं होने तथा अन्य लोगों को भी इसकी भनक लग गई. 

परिजनों ने पुलिस को बताया कि देर रात को दोनों अपने अपने घर पर ही थे. सवेरे घरों में नहीं मिले तो तलाश शुरू की तथा कुछ ही दूरी पर एक पेड़ पर फंदे से लटके शव मिले. पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर शवों का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौपकर जांच शुरू की है.

ये भी पढ़े: कोरोना के चलते जयपुर एयरपोर्ट पर लागू हुए नए नियम, बिना निगेटिव रिपोर्ट एंट्री बंद