close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

प्रधानमंत्री मोदी पर निर्भर करता है मंत्री बनाए या नहीं बनाएं: हनुमान बेनीवाल

नागौर से नवनिर्वाचित सांसद हनुमान बेनीवाल बुधवार को बीजेपी प्रदेश कार्यालय पहुंचे. इस दौरान उन्होंने प्रदेश अध्यक्ष मदन लाल सैनी और संगठन मंत्री चंद्रशेखर से मुलाकात की. इस दौरान बेनीवाल ने कहा कि यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निर्भर करता है कि वह मंत्री बनाए या नहीं बनाएं, मैंने ऐसी कोई मांग नहीं की है.

प्रधानमंत्री मोदी पर निर्भर करता है मंत्री बनाए या नहीं बनाएं: हनुमान बेनीवाल
बेनीवाल नागौर से लोकसभा सांसद चुने गए हैं. (फाइल फोटो)

जयपुर: नागौर से नवनिर्वाचित सांसद हनुमान बेनीवाल बुधवार को बीजेपी प्रदेश कार्यालय पहुंचे. इस दौरान उन्होंने प्रदेश अध्यक्ष मदन लाल सैनी और संगठन मंत्री चंद्रशेखर से मुलाकात की.

सांसद हनुमान बेनीवाल बीजेपी नेताओं से मुलाकात के बाद मीडिया से बातचीत की. उन्होंने कहा कि यह मुलाकात सिर्फ जीत की बधाई के बाद होने वाली पहली मुलाकात है. इस दौरान संगठन को लेकर चर्चा की गई. मोदी सरकार में मंत्री बनने के सवाल पर बेनीवाल ने कहा कि यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निर्भर करता है कि वह मंत्री बनाए या नहीं बनाएं. मैंने ऐसी कोई मांग नहीं की है.

आपको बता दें कि, लंबे समय तक बीजेपी की राजनीति करने वाले हनुमान बेनीवाल ने 2013 में भारतीय जनता पार्टी के नेताओं रे खिलाफ टिप्पणी करने के कारण पार्टी से निकाल दिया गया खा. जिसके बाद उन्होंने अपनी राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी का गठन किया.

जाट समुदाय से आने वाले किसान नेता बेनीवाल ने विधानसभा चुनाव में लगातार 3 जीत दर्ज की. इससे पहले 2013 के चनाव में उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार को मात दी थी. 2019 के लोकसभा चुनाव के पहले बीजेपी से गठबंधन करने वाले बेनीवाल ने नागौर सीट को जीतने में कामयाबी पाई है.