close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान: सियासी घमासान के बीच सचिन पायलट का दौरा जारी, जालौर में लगाया चौपाल

उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट रात्रि चौपाल के लिए दो दिवसीय दौरे पर निकले हुए है.

राजस्थान: सियासी घमासान के बीच सचिन पायलट का दौरा जारी, जालौर में लगाया चौपाल
2 साल में भी वे एक गांव में रुके थे. (फाइल फोटो)

जयपुर: भले ही राजस्थान में कांग्रेस की सियासत में घमासान मचा हुआ हो, लेकिन राजस्थान के उपमुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट का प्रदेश के जिलों का भ्रमण जारी है. 

उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट रात्रि चौपाल के लिए दो दिवसीय दौरे पर निकले हुए है. इस दौरान उन्होंने 2 दिनों में 3 जिलों का दौरा कर जन समस्याएं सुनी.

लेकिन राजनीतिक गलियारों में सबसे ज्यादा चर्चा जालौर जिले के कसोला गांव में किसान के खेत में रात्रि विश्राम की है. एक आम नागरिक की तरह सचिन पायलट ने एक रात खेत में गुजारी है. इस दौरान उन्होंने खुले आसमान में खाना खाया.

इसके साथ ही स्थानीय किसानों की समस्या सुनने के लिए उन्होंने खेतों में चौपाल लगाई. चौपाल के दौरान मिली शिकायतों के निपटारे का वादा उन्होंने किया है. 

उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट रविवार देर शाम जालोर जिले के कासेला गांव पहुंचे. उन्होंने स्थानीय किसान जयकिशन के खेत पर रात्रि विश्राम किया. इस दौरान पायलट ने केर, सांगरी की सब्जी, छाछ की राबड़ी व बाजरे की रोटी खाई. 

आपको बता दें कि पायलट ने 2 साल पहले भी वह काछेला गांव के किसान जयकिशन के यहां रात्रि विश्राम किया था. कांग्रेस नेता पायलट उस समय विपक्ष में थे. 

माना जा रहा है कि इस रात्रि चौपाल के माध्यम से पायलट ने खुद को जमीन से जुड़े नेता होने और किसानों से जुड़ाव होने का संदेश देने का प्रयास किया है.