close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

डूंगरपुर: बीजेपी कार्यकर्ताओं ने किया धरना-प्रदर्शन, गहलोत सरकार के खिलाफ हुई नारेबाजी

भाजपा के कांग्रेस सरकार के खिलाफ प्रदेशव्यापी धरने के आह्वान के बाद डूंगरपुर जिले में भी बीजेपी कार्यकर्ताओं ने कलेक्ट्रेट कार्यालय के बाहर राज्य सरकार के खिलाफ धरना दिया.

डूंगरपुर: बीजेपी कार्यकर्ताओं ने किया धरना-प्रदर्शन, गहलोत सरकार के खिलाफ हुई नारेबाजी
कानून व्यवस्था के मुद्दे पर बीजेपी ने प्रदर्शन का आह्वान किया था. (प्रतीकात्मक फोटो)

डूंगरपुर: भाजपा के कांग्रेस सरकार के खिलाफ प्रदेशव्यापी धरने के आह्वान के बाद डूंगरपुर जिले में भी बीजेपी कार्यकर्ताओं ने कलेक्ट्रेट कार्यालय के बाहर राज्य सरकार के खिलाफ धरना दिया.

इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने गहलोत सरकार पर प्रदेश की बिगड़ती कानून व्यवस्था को पटरी पर लाने में असफल होने की बात कही. इस दौरान सरकार के खिलाफ बीजेपी कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी की. कार्यक्रम का नेतृत्व बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष चुन्नीलाल गरासिया ने किया.

कार्यक्रम के दौरान प्रदेश उपाध्यक्ष चुन्नी लाल गरासिया ने कहा कि प्रदेश में दलित एवं महिलाओ पर उत्पीडन की घटनाओं में बढ़ोतरी हुई है. उन्होंने कहा कि प्रदेश भर में लूट, डकैती, हत्या और दुष्कर्म जैसी वारदातों से आमजन में डर का माहौल है और अपराधी बेखौफ हैं.

लाइव टीवी देखें-:

उन्होंने कहा कि प्रदेश में सत्ता परिवर्तन के बाद केवल 8 माह में ही विकास कार्य ठप पड़े हैं और निचले तबके के लिए रोजगार का संकट खड़ा हो गया है. पूर्व मंत्री सुशील कटारा ने भी प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर कई आरोप लगाए.

जिला मुख्यालय में आयोजित इस धरने के बाद बीजेपी जिला अध्यक्ष वेलजी पाटीदार के नेतृत्व में राज्यपाल के नाम कार्यवाहक कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा गया. ज्ञापन में प्रदेश में कानून-व्यवस्था और विकास कार्यों को पटरी पर लाने की मांग की गई.