close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान: एमपी के मुरैना से 'लादेन' को पुलिस ने किया गिरफ्तार, पूछताछ जारी

राजस्थान(Rajasthan) की धौलपुर जिला पुलिस(Dholpur Police) ने कार्रवाई करते हुए 5 हजार के शातिर इनामी बदमाश ओमवीर उर्फ़ लादेन को गिरफ्तार किया है.

राजस्थान: एमपी के मुरैना से 'लादेन' को पुलिस ने किया गिरफ्तार, पूछताछ जारी
प्रतीकात्मक तस्वीर

धौलपुर: राजस्थान(Rajasthan) की धौलपुर जिला पुलिस(Dholpur Police) ने कार्रवाई करते हुए 5 हजार के शातिर इनामी बदमाश ओमवीर उर्फ़ लादेन को गिरफ्तार किया है. जानकारी के मुताबिक, लादेन ने गांव बुधुआ का नगला में हथियारों की नोक पर लोगों से मारपीट कर दहशत फैलाई थी. पुलिस ने बदमाश को मध्यप्रदेश(Madhya Pradesh) के मुरैना(Muraina) से हिरासत में लिया है.

क्या है पूरा मामला
पुलिस अधीक्षक मृदुल कच्छावा के अनुसार 27 अक्टूबर, 2019 को गांव बुधुआ का नगला में 35 वर्षीय बदमाश ओमवीर उर्फ़ लादेन ने अपने साथियों के साथ लोगों से मारपीट की थी और फायरिंग करके गांव में दशहत फैलाई थी. जिसके बाद ग्रामीणों ने लामबंद होकर बदमाश लादेन को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई की थी. ग्रामीणों ने पुलिस को बुलाकर लादेन को पुलिस के हवाले कर दिया था. लेकिन गांव लालोनी के एक दर्जन से अधिक लोगों ने पुलिस गाड़ी पर पथराव कर आरोपी लादेन को छुड़ा लिया था. जिसके बाद पुलिस ने बदमाश लादेन पर 5 हजार का इनाम घोषित कर दिया था. पूरे मामले में पुलिस आठ बदमाशों को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है.

कैसे हुई गिरफ्तारी
पुलिस अधीक्षक के अनुसार, बदमाश की गिरफ्तारी के लिए साइबर सेल की मदद लेकर बाड़ी कंचनपुर और मनिया थाना प्रभारियों को टीम में शामिल कर बदमाश को गिरफ्तार करने के प्रयाश शुरू किए गए थे. बाद में मुखबिर की सूचना पर लादेन को मध्यप्रदेश के मुरैना के अम्बाह बाईपास से दबोच लिया गया.

लादेन पर 22 आपराधिक मामले दर्ज
जानाकारी के अनुसार लादेन पर कंचनपुर थाना पुलिस सहित अन्य थानों में 22 मामले दर्ज है. जिनमें प्रमुख रूप से हत्या, हत्या के प्रयास, चोरी, नकबजनी, रंगदारी और अपहरण के संगीन मामले शामिल है. पुलिस ने बदमाश को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है. जिसमें बड़े खुलासे भी हो सकते हैं.