धौलपुर: जेल में बंद कुख्यात डकैत की पत्नी ने लगाई प्रशासन से यह गुहार...

 डकैत जगन गुर्जर की पत्नी ने मुलाकात नहीं होने का हवाला देने के साथ अजमेर जेल में परेशान करने का आरोप लगाया है.

धौलपुर: जेल में बंद कुख्यात डकैत की पत्नी ने लगाई प्रशासन से यह गुहार...
डकैत की पत्नी ने धौलपुर कलेक्टर को शिकायत पत्र दिया है.

धौलपुर: राजस्थान के धौलपुर जिले के बाड़ी थाना इलाके की रहने वाली जेल में बंद कुख्यात डकैत जगन गुर्जर की पत्नी पूर्व दस्यु कोमेश गुर्जर ने जिला कलेक्टर राकेश कुमार जायसवाल को ज्ञापन प्रेषित कर डकैत जगन गुर्जर को अजमेर जेल से धौलपुर जेल में शिफ्ट करने की गुहार लगाई है. डकैत जगन गुर्जर की पत्नी ने मुलाकात नहीं होने का हवाला देने के साथ अजमेर जेल में परेशान करने का आरोप लगाया है.

कलेक्टर को ज्ञापन देने पहुंचे पूर्व दस्यु कोमेश ने बताया कि 1 माह पूर्व धौलपुर जेल में बंद जगन गुर्जर को स्थानीय जेल प्रशासन ने अजमेर जेल शिफ्ट करा दिया है. जिससे परिवार को मिलाई करने में भारी परेशानी हो रही है. अजमेर पहुंचने में और आने में 3 दिन का समय लगता है. आने जाने का किराया भी भारी खर्च होता है. उसके साथ न्यायालय में चल रहे विचाराधीन मुकदमों की तारीख नहीं हो पा रही है. 

अजमेर जेल में डकैत जगन गुर्जर को स्थानीय प्रशासन द्वारा परेशान किया जा रहा है. डकैत जगन गुर्जर ने 5 दिन से अजमेर जेल में भूख हड़ताल कर दी है. जिसे लेकर धौलपुर कलेक्टर को शिकायत पत्र पेश कर पूर्व दस्यु कोमेश ने डकैत जगन गुर्जर को अजमेर जेल से धौलपुर जेल में शिफ्ट करने की गुहार लगाई है. 

गौरतलब है कि, 1 माह पूर्व जेल में बंद डकैत गुर्जर ने जेल के अंदर का सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल किया था. वायरल हुए वीडियो के अंतर्गत जेल की सभी गतिविधियों को दर्शाया गया था. घायल हुए वीडियो से जिले भर में सनसनी फैली हुई थी. जिससे जेल प्रशासन की सुरक्षा व्यवस्था पर भी सवालिया निशान लगने शुरू हो गए थे. जिसे लेकर धौलपुर जेल प्रशासन ने जयपुर मुख्यालय से आदेश लेकर हार्डकोर अपराधी डकैत जगन गुर्जर को हाई सिक्योरिटी की जेल अजमेर के लिए भेज दिया.