सोशल मीडिया पर हुई दोस्ती, लड़का बोला- मैं जॉब देता हूं होटल आ जाओ और उसके बाद किया रेप
Advertisement

सोशल मीडिया पर हुई दोस्ती, लड़का बोला- मैं जॉब देता हूं होटल आ जाओ और उसके बाद किया रेप

महिला पुलिस थाने में दर्ज कराये गए मुकदमा में पीड़िता ने बताया कि धौलपुर शहर के मचकुंड रोड निवासी एक युवक से फेसबुक पर उसकी दोस्ती हुई थी. 

सोशल मीडिया पर हुई दोस्ती, लड़का बोला- मैं जॉब देता हूं होटल आ जाओ और उसके बाद किया रेप

Dholpur: धौलपुर के कोतवाली थाना क्षेत्र में रहने वाले एक युवक द्वारा सोशल मीडिया पर पंजाब की युवती से दोस्ती कर नौकरी का झांसा देकर धौलपुर शहर के एक होटल में दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. दुष्कर्म के बाद आरोपी जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया. युवती ने नामजद आरोपी के खिलाफ महिला पुलिस थाने में मुकदमा दर्ज कराया है.

महिला पुलिस थाने में दर्ज कराये गए मुकदमा में पीड़िता ने बताया कि धौलपुर शहर के मचकुंड रोड निवासी एक युवक से फेसबुक पर उसकी दोस्ती हुई थी. दोस्ती के दौरान युवक एवं युवती ने एक दूसरे को नंबर भी शेयर कर दिए. रिपोर्ट में बताया गया कि युवती के पिता की मौत हो चुकी है, ऐसे में उसे नौकरी की सख्त जरूरत थी. युवती की बातें सुनकर आरोपी ने जॉब दिलाने का झांसा देकर 10 अगस्त 2022 को धौलपुर शहर में बुला लिया. इसके बाद आरोपी शहर में एक होटल में युवती को अपने साथ ले गया. जहां आरोपी ने बहला-फुसलाकर उसके साथ हैवानियत की घटना को अंजाम दिया.

युवती ने जब विरोध किया तो जान से मारने की धमकी दे डाली. दुष्कर्म करने के बाद आरोपी युवती को छोड़कर फरार हो गया. युवती ने शनिवार को महिला पुलिस थाने में नामजद आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का आपराधिक प्रकरण दर्ज कराया है. घटना को लेकर महिला थाना प्रभारी मंजू फौजदार ने बताया आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का आपराधिक प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है. युवती का जिला अस्पताल में मेडिकल भी करा दिया है. पुलिस द्वारा युवती के पर्चा बयान दिए जा रहे हैं. घटनास्थल का भी पुलिस ने मौका मुआयना कर हालातों का जायजा लिया है. थाना प्रभारी ने बताया आरोपी को गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

Reporter- Bhanu Sharma

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

ये भी पढ़ें- कांग्रेस नेता मसीह ने भाजपा पर लगाया तिरंगा बेचने का आरोप, कहा- रैलियां निकाल कर रहे भ्रमित

Trending news