धौलपुर में महिला के साथ मारपीट मामले बड़ा खुलासा, 6 गिरफ्तार
Advertisement

धौलपुर में महिला के साथ मारपीट मामले बड़ा खुलासा, 6 गिरफ्तार

इस मामले में महिला द्वारा अपने साथ कट्टे की नोक पर साहू में दुष्कर्म करने का मामला कंचनपुर थाने में कराया था. 

धौलपुर में महिला के साथ मारपीट मामले में 6 गिरफ्तार.

धौलपुर: धौलपुर जिले की कंचनपुर थाना इलाके की महिला के साथ मारपीट एवं धक्का-मुक्की करने के मामले में सभी 6 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक लालू ठाकुर, धन सिंह ठाकुर, विपिन ठाकुर, मोहित ठाकुर, सचिन ठाकुर और लोकेंद्र सिंह ठाकुर निवासी बिलोनी को महिला से मारपीट और छेड़छाड़ करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है.

महिला ने पुलिस में दर्ज कराया था मामला
इस मामले में महिला द्वारा अपने साथ कट्टे की नोक पर साहू में दुष्कर्म करने का मामला कंचनपुर थाने में कराया था. वहीं मामले में 2 दिन पूर्व भी एसपी शिवराज मीणा द्वारा जानकारी दी गई थी कि महिला के साथ कोई सामुहिक दुष्कर्म नहीं हुआ है, केवल मारपीट की गई थी.

गैंगरेप नहीं सिर्फ मारपीट
मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद धौलपुर एसपी शिवराज मीणा के मुताबिक जांच में सामने आया है कि महिला के साथ गैंगरैप की घटना नहीं हुई हैं, उसके साथ मारपीट और धक्का मुक्की हुई थी.

क्या है मामला?
बता दें कि महिला के द्वारा 16 मार्च को आधा दर्जन नामजद आरोपियों के खिलाफ खेत पर काम करके वापस घर लौटते समय पति को कट्टे के बट से पीटने एवं कट्टे की नोंक पर बच्चों के सामने सामूहिक दुष्कर्म किए जाने का मामला कंचनपुर पुलिस थाने पर दर्ज कराया था. मामले में पुलिस अधीक्षक शिवराज मीणा के सुपरविजन में कई पहलुओं पर गहराई से जांच की गई तो मामला रेप का नहीं पाया गया. 

विपक्ष सरकार पर हमलावर
पुलिस की जांच में मामला मारपीट और धक्कामुक्की का पाया गया. वहीं, मामले को लेकर विपक्षी राजस्थान सरकार व धौलपुर पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने महिला के साथ हुए तथाकथित अत्याचार के मामले में न्याय की मांग की थी.
 
मामला हाईलाइट होने पर महिला राज्य आयोग की अध्यक्ष भी धौलपुर पहुंची थी, जिन्होंने घटनास्थल व पीड़िता के घर जाकर वस्तु स्थिति से अवगत हुई और अन्य जानकारी पीड़िता महिला व कलेक्टर एसपी से ली थी.

वहीं, 2 दिन पूर्व एसपी ने बताया था कि महिला के द्वारा 164 के बयान होने के बाद तथा सभी एंगल से पुलिस द्वारा तफ्तीश की जाने के बाद यह जांच में निकल कर आया कि महिला के साथ गैंगरेप की घटना नहीं हुई है, केवल महिला के साथ मारपीट व धक्का-मुक्की की घटना घटित हुई है.

(इनपुट-भानु शर्मा)

Trending news