200 फीट नीचे गहरी खाई में जा गिरी बाइक, दो लोगों की दर्दनाक मौत
Advertisement

200 फीट नीचे गहरी खाई में जा गिरी बाइक, दो लोगों की दर्दनाक मौत

सूचना मृतकों के परिजनों को दी गई और दोनों के शवों को अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया है.

200 फीट नीचे गहरी खाई में जा गिरी बाइक, दो लोगों की दर्दनाक मौत

Bari: धौलपुर जिले के बाड़ी विधानसभा के बसई डांग थाना क्षेत्र में हवाई पट्टी पर घूमने गए दो युवकों की बाइक असंतुलित होकर खाई में जा गिरी. जिससे एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि दूसरा गंभीर घायल हो गया. जिसे पुलिस की मदद से जिला अस्पताल के ट्रॉमा वार्ड में भर्ती कराया गया. जहां इलाज के दौरान दूसरे युवक ने भी दम तोड़ दिया.

इस घटना को लेकर बसई डांग थाना प्रभारी करतार सिंह ने बताया कि प्रियकांत शर्मा उम्र 35 वर्ष निवासी पचौरी पाड़ा बाड़ी जिला कलेक्ट्रेट में सहायक के पद पर तैनात था और विनोद पुत्र डूंगर सिंह निवासी आदमपुर बाड़ी ये दोनों युवक हवाई पट्टी पर बाइक से घूमने के लिए गए थे. संभवत तभी तेज रफ्तार के कारण इनकी बाइक अनियंत्रित हो गई और करीब 200 फीट नीचे गहरी खाई में जा गिरी. जिसमें प्रियकांत की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि विनोद गंभीर घायल हो गया.

जिसे पुलिस ने जिला अस्पताल के ट्रॉमा वार्ड में भर्ती कराया. जहां इलाज के दौरान कुछ देर बाद विनोद ने भी दम तोड़ दिया. जिसकी सूचना मृतकों के परिजनों को दी गई और दोनों के शवों को अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया है. जिनका पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिए जाएंगे.

Reporter-Bhanu Sharma

ये भी पढ़ें- खुशखबरी: महाराष्ट्र के बाद राजस्थान के किसानों को तोहफा, जल्द खुद कर सकेंगे गिरदावरी

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news