Bari, Dholpur: बाड़ी शहर के तुलसीवन रोड स्थित नवीन बालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय में चोरों ने कमरे का ताला तोड़कर हजारों रुपए की किताबों सहित खेलकूद के सामान को चोरी किया है. घटना की जानकारी स्कूल खुलने पर स्कूल के प्राचार्य को हुई. जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस द्वारा चोरी की इस घटना को लेकर स्कूल पहुंचे और घटनास्थल का मौका निरीक्षण किया साथ में आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले गए हैं लेकिन उनमें चोरों का कोई सुराग हाथ नहीं लगा है पुलिस मामले की जांच में जुटी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें: Indian Law: पत्नी की पिटाई करना पड़ेगा भारी, जेल की सजा के साथ लगेगा इतना जुर्माना


नवीन उच्च माध्यमिक बालिका विद्यालय के कार्यवाहक प्राचार्य पप्पू सिंह रावत ने बताया कि शुक्रवार जब वे स्टाफ के साथ स्कूल पहुंचे तो उनको एक कक्ष का ताला टूटा दिखा. इस पर जब कमरे को  खोलकर देखा गया तो चोरी की घटना का पता लग सका. उक्त कक्ष में हजारों रुपए की एनसीईआरटी की पुस्तकों के साथ स्कूल के छात्र छात्राओं का खेलकूद का सामान रखा हुआ था जो पूरा गायब है. ऐसे में तुरन्त घटना की जानकारी कोतवाली पुलिस को दी गई. जिसके बाद पुलिस ने आकर मौका मुआयना किया है लेकिन चोरों का कोई सुराग हाथ नहीं लगा है. पुलिस जांच अधिकारी राजेंद्र सिंह का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है.


एक ही एरिया में एक हफ्ते में तीसरी चोरी 


गौरतलब है कि एक सप्ताह पहले तुलसी वन रोड पर रहने वाले निधारा ग्राम पंचायत के पूर्व सरपंच महेश गुर्जर के घर में चोरों ने लाखों रुपए के गहनों को पार किया था. जिसका मामला पुलिस में दर्ज है. वहीं मंगलवार को पंचायत समिति परिसर में विकास अधिकारी के कक्ष के ऊपर लगे एसी के आउटर पंखों से कॉपर कॉइल को चोर चुरा कर ले गए. जिसका मामला भी पुलिस में दर्ज कराया गया है. अब शुक्रवार की रात्रि को चोरों ने पंचायत समिति परिसर के बाहर बने नवीन बालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय को अपना निशाना बनाया है. ऐसे में पुलिस की गस्त व्यवस्था और चौकसी पर सवालिया निशान खड़े हो रहे हैं.


Reporter- Bhanu Sharma


यह भी पढ़ें: 45 सालों का रिकॉर्ड टूटा, RCDF ने एक ही दिन में इकट्ठा किया 43 लाख 3 हजार लीटर दूध