धौलपुर में उपभोक्ताओं को नहीं मिल रहा राशन, डीलर के खिलाफ किया प्रदर्शन
Advertisement

धौलपुर में उपभोक्ताओं को नहीं मिल रहा राशन, डीलर के खिलाफ किया प्रदर्शन

धौलपुर शहर के वार्ड नंबर 22 में राशन नहीं मिलने को लेकर उपभोक्ताओं ने राशन की दुकान के बाहर जमकर विरोध प्रदर्शन किया. राशन लेने पहुंचे लोगों का आरोप है कि उन्हें राशन नहीं दिया जा रहा है. 

धौलपुर में उपभोक्ताओं को नहीं मिल रहा राशन, डीलर के खिलाफ किया प्रदर्शन

Dholpur: राजस्थान के धौलपुर शहर के वार्ड नंबर 22 में राशन नहीं मिलने को लेकर उपभोक्ताओं ने राशन की दुकान के बाहर जमकर विरोध प्रदर्शन किया. राशन लेने पहुंचे लोगों का आरोप है कि उन्हें राशन नहीं दिया जा रहा है, जबकि वह हर महीने राशन लेने के लिए दुकान आते हैं. राशन की दुकान के बाहर लोगों का विरोध-प्रदर्शन देखकर डीलर मौके से फरार हो गया. वहीं, राशन नहीं मिलने को लेकर लोगों ने नाराजगी जताकर जमकर विरोध-प्रदर्शन किए.

लोगों का आरोप है कि राशन डीलर द्वारा उन्हें राशन नहीं दिया जा रहा है. डीलर का कहना है कि उनका नाम कलेक्ट्रेट से काट दिया गया है. लोग जब कलेक्ट्रेट पहुंचते हैं तो वहां पर अफसर कहते हैं कि उनका नाम कटवा दिया गया है. ऐसे में नाम जुड़वाने के लिए डीलर से ही मिले. 

प्रदर्शन कर रहे लोगों ने बताया कि कलेक्ट्रेट और राशन डीलर के चक्कर लगाकर वह परेशान हो चुके हैं, लेकिन उनकी समस्या का समाधान नहीं हो पा रहा है. लोगों ने बताया कि अधिकांश लोग बीपीएल हैं.

राशन की दुकान में मिलने वाले राशन से ही बीपीएल परिवार के लोग अपना भरण-पोषण कर पा रहे हैं. वहीं, अब राशन डीलर द्वारा राशन नहीं देने पर परिवार के आगे खाने का संकट गहराने लगा है. प्रदर्शन कर रहे लोगों ने कलेक्टर से राशन दिलवाने की गुहार लगाई है. 

Reporter- Bhanu Sharma 

यह भी पढ़ेंः 

IAS टीना डाबी बहन रिया डाबी के चेहरे पर ये किस चीज आया ग्लो, फैंस बोले-गजब हैं मैम

 

IAS अतहर आमिर खान की बेगम महरीन काजी ने निकाह में ढाई कयामत, फैंस बोले- नजर ना लगे

 

दीवाली की सफाई करते वक्त बिच्छू का दिखना है शुभ, देता है ये सकेंत

Trending news