धौलपुर: 8 साल की मासूम के साथ पड़ोसी ने किया दुष्कर्म, आरोपी हुआ फरार
Advertisement

धौलपुर: 8 साल की मासूम के साथ पड़ोसी ने किया दुष्कर्म, आरोपी हुआ फरार

Dholpur: धौलपुर में 8 साल की नाबालिग से पड़ोसी युवक ने किया दुष्कर्म, घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी हुआ फरार.

पड़ोसी ने किया दुष्कर्म

Dholpur: राजस्थान के धौलपुर जिले में एक बार फिर मानवता को कलंकित करने वाला मामला सामने आया है. 8 साल की मासूम के साथ पड़ोसी युवक द्वारा बहला-फुसलाकर दुष्कर्म का मामला सामने आया है. 

महिला पुलिस थाने में मामला दर्ज होने के बाद आरोपी फरार बताया जा रहा है. घटना को लेकर महिला पुलिस थाने की इंचार्ज मंजू फौजदार ने बताया कि 8 साल की मासूम के परिजनों ने दुष्कर्म का आपराधिक प्रकरण दर्ज कराया है. उन्होंने बताया कि 2 अक्टूबर 2022 को कोतवाली थाना क्षेत्र में पिता मजदूरी करने चला गया था और मां दो बच्चे और एक बच्चे को घर पर छोड़ कर बाजार में चली गई थी. 

इसी दौरान घात लगाकर 18 साल का पड़ोसी युवक घर में घुस गया और 8 साल की नाबालिग बच्ची को बहला-फुसलाकर उसी के कमरे में ले गया. आरोपी ने हैवानियत की घटना को अंजाम दिया. थाना प्रभारी ने बताया कि लोक लाज और समाज में बदनामी के डर से अब तक पीड़ित परिवार ने मामला दर्ज नहीं कराया था, लेकिन नाबालिग बालिका की मां ने हिम्मत और साहस जुटाकर पड़ोसी युवक के खिलाफ नामजद दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है. 

यह भी पढ़ें - कोटा में सोयाबीन की खराब फसल देख किसान को आया हार्ट अटैक, खेत में गिरने के बाद नहीं उठपाया, कर्ज से था परेशान

साथ ही उन्होंने बताया कि बुधवार को ही नाबालिग बालिका का मेडिकल करा दिया है. पुलिस टीम गठित कर आरोपी को पकड़ने के लिए भेजी गई थी, लेकिन भनक लगते ही आरोपी फरार हो गया. साथ ही उन्होंने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम गठित कर दी गई है. आरोपी को शीघ्र गिरफ्तार किया जाएगा. पुलिस द्वारा पास्को एक्ट की विभिन्न धाराओं के साथ एससी एसटी एक्ट में अपराधिक प्रकरण दर्ज किया है.

Reporter: Bhanu Sharma

खबरें और भी हैं...

सरकार का दावा 85 फीसदी डॉक्टर्स काम पर लौटे, डॉक्टर्स का कहना हड़ताल जारी, इमरजेंसी का भी बहिष्कार

Dungarpur News : प्रेमिका ने सिमरन बनने से किया इनकार, प्रेमी ने किया रेप और चुन्नी से दबा दिया गला

राजस्थान में बीजेपी और कांग्रेस मिली जुली का खेल खेल रहे हैं, RLP 2023 चुनाव में सबक सिखाएगी- हनुमान बेनीवाल

'घूस मांगी तो पटाखे फोड़ेगी ACB, ये दिवाली बिना घूस वाली', त्योहारी सीजन में सौदागर की इन नंबरों पर करें शिकायत

Trending news