धौलपुर : ट्रैफिक जाम में बाइक का टायर हुआ टच तो भरे बाजार में चले लात-घूसे, खून से सनी धरती
Advertisement

धौलपुर : ट्रैफिक जाम में बाइक का टायर हुआ टच तो भरे बाजार में चले लात-घूसे, खून से सनी धरती

मामूली से बात की वजह से झगड़े ने जन्म ले लिया. इसी वजह से जमकर लात घूसे चले. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. 

धौलपुर : ट्रैफिक जाम में बाइक का टायर हुआ टच तो भरे बाजार में चले लात-घूसे, खून से सनी धरती

Bari: धौलपुर के सैपऊ कस्बे के मेन बाजार में बाइक सवार की स्कूटी सवार युवक के पैर से बाइक का टायर टकराने पर विवाद हो गया. मामूली विवाद ने इतना तूल पकड़ा के स्कूटी सवार ने फोन कर अपने अन्य साथियों को बुला लिया. बाजार की भीड़ के बीच लाठी-डंडे एवं लात घूंसों से मारपीट कर दी. इस दौरान बाजार में दोनों तरफ जाम लग गया और लोग तमाशबीन बने मारपीट का तमाशा देखते रहे. आरोपियों द्वारा की गई मारपीट में एक पक्ष के चार जने घायल हुए हैं. दो घायलों के गंभीर चोटें बताई जा रही है.

जानकारी के मुताबिक बाइक सवार सौरव कुमार कस्बे के मेन बाजार में अपनी हार्डवेयर की दुकान पर आ रहा था. दुकान के आसपास ही जाम लग रहा था. वाहनों की अधिक भीड़ होने पर सौरभ की बाइक का टायर स्कूटी पर जा रहे तीन युवकों में से एक के पैर से टकरा गया. तीनों स्कूटी सवार एवं बाइक सवार सौरभ में तू तू मैं मैं हो गई. मामूली विवाद के बाद स्कूटी सवार युवकों ने अपने साथियों को फोन कर दिया. 

इसके बाद करीब आधा दर्जन से अधिक युवक सौरभ की दुकान के पास पहुंच गए. आरोपियों ने लामबंद होकर लाठी-डंडों एवं लात घूसों से हमले कर दिए. बीच मार्केट में हुई लाठी भाटा जंग से दोनों तरफ का आवागमन रुक गया. आरोपियों ने सौरभ शिवकुमार दामोदर एवं छोटू पर हमले कर दिए. 

इस दौरान मार्केट में लोग मारपीट का तमाशा देखते रहे. बीच-बचाव करने की किसी ने भी जहमत नहीं उठाई. आरोपी मारपीट कर बेखोफ मार्केट से फरार हो गए. घटना के करीब आधा घंटा बाद वारदात स्थल पर स्थानीय पुलिस पहुंच गई. उधर गंभीर घायल अवस्था में सौरव को स्थानीय राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर जिला अस्पताल रेफर किया है. फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है. घायल पक्ष ने हमलावरों के खिलाफ पुलिस को रिपोर्ट दे दी है.

बाजार में मची अफरा-तफरी

आरोपियों द्वारा दुकानदार सौरव एवं उसके परिजनों पर किए गए हमले से बाजार में अफरा-तफरी मच गई. आरोपियों ने सड़क पर पटक कर डंडों से ताबड़तोड़ हमले किए हैं. इस दौरान लोगों ने मारपीट के वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर भी वायरल किए

Reporter-Bhanu Sharma

खबरें और भी हैं...

राजस्थान सरकार के मंत्री सालेह मोहम्मद का अश्लील वीडियो वायरल, जानिए कैसे लीक हुआ ये Video

राजू ठेठ की हत्या के बाद गैंगस्टर आनंदपाल की गर्लफ्रेंड लेडी डॉन अनुराधा की धमकी, मेरे परिवार को हाथ लगाया तो...

अरे ये क्या: जालीदार कपड़े में लिपटा Urfi Javed का बोल्ड बदन, यूजर्स ने की नागराज से तुलना

Trending news