धौलपुर में जल्द पैसे कमाने की चाहत में युवक ने बना लॉरेंस गैंग का सदस्य, प्रोटेक्शन मनी में मांगे 10 लाख
Advertisement

धौलपुर में जल्द पैसे कमाने की चाहत में युवक ने बना लॉरेंस गैंग का सदस्य, प्रोटेक्शन मनी में मांगे 10 लाख

Dholpur News: धौलपुर में एक युवक ने  लॉरेस के नाम पर फिरौती मांगने का मामला सामने आया है. युवक धौलपुर का रहने वाला है. उसे जल्द अमीर बनने का शौक था, पैसे कमाने का तरीका देख उसे आजमाने की कोशिश करने लगा. 

धौलपुर में जल्द पैसे कमाने की चाहत में युवक ने बना लॉरेंस गैंग का सदस्य, प्रोटेक्शन मनी में मांगे 10 लाख

Dholpur News: धौलपुर में एक युवक ने  लॉरेस के नाम पर फिरौती मांगने का मामला सामने आया है. युवक धौलपुर का रहने वाला है. उसे जल्द अमीर बनने का शौक था, जिसके कराण वह टीवी में क्राइम सीरियल देख तुरंत पैसे कमाने का तरीका देख उसे आजमाने की कोशिश करने लगा. पैसों के लालच में  युवक ने जिला अस्पताल में तैनात एक चिकित्सक को लॉरेंस गैंग का सदस्य बनकर 10 लाख की फिरौती मांगी. साथ ही जान से मारने की धमकी भी दे डाली.

यह भी पढ़ेंः चिकित्सा के क्षेत्र में डॉ. सीपी जोशी ने नाथद्वारा को दी सोगात, पांच CHC के जरिए अब जनता का होगा इलाज

पुलिस की कार्रवाई
धमकी मिलने के बाद चिकित्सक ने इसकी शिकायत पर कोतवाली थाना पुलिस  को दी. जिसपर पुलिस ने जल्द कार्रवाई करते हुए आरोपी पूरन विहार कॉलोनी ओड़ेला रोड निवासी राजू उर्फ विश्वेंद्र को दबोच लिया. थाना प्रभारी अनिल जसोरिया ने बताया कि मित्तल कॉलोनी निवासी जिला अस्पताल के मनोरोग चिकित्सक डॉक्टर सुमित मित्तल के जगदीश तिराहा स्थित क्लीनिक पर एक व्यक्ति मुंह ढंककर आया और स्टाफ को एक लिफाफा देकर चला गया. जब चिकित्सक क्लीनिक पर पहुंचा तो स्टाफ ने यह लिफाफा उसे दे दिया. चिकित्सक ने लिफाफा खोलकर देखा तो उसमें एक चिट्ठी मिली जिसमें लिखा था कि मैं लौरेंस गैंग का आदमी हूं. भाई को 10 लाख की प्रोटक्शन मनी चाहिए पैसों का इंतजाम करना चिट्ठी में धमकी दी गई कि पुलिस को सूचना दी तो जान चली जाएगी.

इस पर चिकित्सक ने कोतवाली थाना में मामला दर्ज कराया कोतवाली थाना प्रभारी अनिल जसोरिया और निहालगंज में थाना प्रभारी विजय सिंह ने साइबर सेल के साथ मिलकर कार्रवाई करते हुए आरोपी पूरन विहार कॉलोनी ओडेला रोड निवासी राजू उर्फ विश्वेंद्र को गिरफ्तार कर लिया.

यह भी पढ़ेंः कोटा में सीमेंट फैक्ट्री के वाइस प्रेसिडेंट के बंगले में युवक की मौत, निगरानी लिए के लिए रखा था

Trending news