Dungarpur: सनकी पिता की सनक, शादी के लिए दी रजामंदी, फेरे पूरे होते ही दामाद पर तान दी तलवार
Advertisement

Dungarpur: सनकी पिता की सनक, शादी के लिए दी रजामंदी, फेरे पूरे होते ही दामाद पर तान दी तलवार

Dungarpur news: डूंगरपुर जिले के ओबरी थाना क्षेत्र के बरबोदनिया गांव में एक पिता ने अपनी ही बेटी की शादी के 7 फेरे पूरे होते ही दूल्हे पर तलवार से हमला कर दिया. जिससे नाराज पिता ने शादी होते ही तलवार से हमला कर दिया. 

Dungarpur: सनकी पिता की सनक, शादी के लिए दी रजामंदी, फेरे पूरे होते ही दामाद पर तान दी तलवार

Dungarpur news: डूंगरपुर जिले के ओबरी थाना क्षेत्र के बरबोदनिया गांव में एक पिता ने अपनी ही बेटी की शादी के 7 फेरे पूरे होते ही दूल्हे पर तलवार से हमला कर दिया. हमले में दामाद (दूल्हे), बेटी समेत 4 लोग घायल हो गए. पिता बेटी  प्रेम विवाह करने से नाराज था. बेटी 2 महीने पहले इसी युवक के साथ भाग गई थी. जिससे नाराज पिता ने शादी होते ही तलवार से हमला कर दिया. 

यह भी पढ़ेंः  Rajasthan Weather: झमाझम बारिश के साथ ओलावृष्टि  का दौर जारी , इन 13 जिलों में  मौसम विभाग का येलो अलर्ट जारी

बता दें कि डूंगरपुर जिले के सागवाड़ा थाना क्षेत्र के खडगदा गांव से चिराग पुत्र प्रभु यादव की बारात  सोमवार सुबह बरबोदनिया गांव में भावना के घर आई थी. चिराग और भावना दोनों की आज शादी थी. दोनों परिवारों में शादी को लेकर उत्साह का माहौल था. बारात आते ही दुल्हन के परिवार के लोगो ने स्वागत किया. बैंड बाजे के साथ बाराती नाचते गाते दुल्हन के घर आए. बारातियों की खूब आवभगत हुई. दूल्हा और दुल्हन पक्ष के परिवार की मौजूदगी में शादी की सभी रस्में पूरी की गई.

ससुर ने तानी तलवार

शादी के 7 फेरे पूरे होने के कुछ देर बाद दामाद को ससुर कालूराम कमरे में ले गया और दूल्हे चिराग यादव पर हमला कर दिया. अचानक हमला होते ही हड़कंप मच गया. वही दुल्हन बेटी भावना बीच बचाव के लिए आई तो पिता ने उस पर भी तलवार से हमला किया. उसके अलावा बचाव में आए दूल्हे के भाई अनुराग और रोहित को चोटें आई. हमले की घटना के बाद अफरा तफरी मच गई. वही घटना की सूचना पर ओबरी थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई. घायलों को सागवाड़ा अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.  हालाकि अभी तक दूल्हे पक्ष की ओर से कोई रिपोर्ट नही दी गई है. 

2 महीने पहले बेटी भाग गई थी
बेटी भावना 2 महीने पहले दूल्हे चिराग के साथ ही भाग गई थी. पिता कालूराम ने ओबरी थाने में गुमशुदगी दर्ज करवाई थी. पुलिस ने भावना को दस्तयाब किया था. इसके बाद उसने चिराग से ही शादी करने की बात कही. बेटी की जिद पर एक बार पिता मान गए. लेकिन बेटी के इस प्रेम विवाह से पिता खुश नहीं थे. इसी वजह से आज शादी के फेरे होते ही पिता ने तलवार से हमला कर दिया.

यह भी पढ़ेंः बामनवासः भेरूजी मंदिर में महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म, बचाने पर पति को बेहरहमी से पीटा

Trending news