Dholpur News: पुलिस को देखते ही भागने लगा शख्स, पकड़ा गया तो निकला ईनामी अपराधी
Advertisement

Dholpur News: पुलिस को देखते ही भागने लगा शख्स, पकड़ा गया तो निकला ईनामी अपराधी

राजस्थान में धौलपुर शहर की निहालगंज थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक हजार रुपये के ईनामी अपराधी को गिरफ्तार किया है. इनामी अपराधी करीब 05 वर्ष से मारपीट व चोरी के मामले में फरार चल रहा था.

Dholpur News: पुलिस को देखते ही भागने लगा शख्स, पकड़ा गया तो निकला ईनामी अपराधी

Dholpur News: धौलपुर शहर की निहालगंज थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक हजार रुपये के ईनामी अपराधी को गिरफ्तार किया है. इनामी अपराधी करीब 05 वर्ष से मारपीट व चोरी के मामले में फरार चल रहा था.

निहालगंज थाना प्रभारी विजयसिंह ने बताया कि पुलिस अधीक्षक धर्मेंद्र सिंह के निर्देशन में जिले भर में वांछित अपराधियों बजरी परिवहन रोकने अवैध हथियार रखने वालों को पकड़ने सहित अन्य गतिविधियों में लिप्त अपराधियों की धरपकड़ को लेकर एक अभियान चला रखा है, उसी अभियान के अंतर्गत निहालगंज थाना पुलिस भी लगातार अपराधियों पर शिकंजा कसते चली आ रही है.

यह भी पढे़ं- Bharat Jodo Yatra : राहुल की भारत जोड़ो यात्रा का दूसरा दिन, अशोक गहलोत और सचिन पायलट दोनों से दिखी नजदीकियां

पुलिस को देख भागा आरोपी
इसी कड़ी में थाना प्रभारी विजय सिंह मीणा ने बताया कि मुखबिर की सूचना के आधार पर पुलिस टीम प्रकाश कॉलेज ओंडेला रोड धौलपुर पहुंची, जहां पर बताये हुलिये का एक शख्स खड़ा दिखाई दिया, जो पुलिस को देख कर भागने लगा. पुलिस टीम ने पीछा कर उसे पकड़ लिया, जिसका नाम पता पूछा तो उसने अपना नाम बल्लो उर्फ बलवीर पुत्र होतमसिंह गुर्जर उम्र 35 साल निवासी पोखरपुरा मजरा रिठौरा थाना सराय छोला जिला मुरैना एमपी होना बताया.

हजार रुपये का इनाम घोषित
थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी निहालगंज थाना धौलपुर में वांछित चल रहा था, जिसकी गिरफ्तारी पर पुलिस अधीक्षक धौलपुर द्वारा एक हजार रूपये का ईनाम घोषित किया गया. आरोपी से गहनता से पूछताछ की जा रही है.

Reporter- Bhanu Sharma

 

Trending news