रेत माफियाओं ने रोड़वेज बस के चालक पर किया हमला, चालक ने जताया विरोध
Advertisement

रेत माफियाओं ने रोड़वेज बस के चालक पर किया हमला, चालक ने जताया विरोध

धौलपुर जिले में रेत माफियाओं का दुस्साहस कम होने का नाम नहीं ले रहा है, जिसके चलते सोमवार को रेत माफियाओं ने रोड़वेज बस के चालक पर लाठी डंडो और सरियों से हमला कर दिया हैं.

बस के चालक पर हमला

Dholpur: राजस्थान के धौलपुर जिले में रेत माफियाओं का दुस्साहस कम होने का नाम नहीं ले रहा है, जिसके चलते सोमवार को रेत माफियाओं ने रोड़वेज बस के चालक पर लाठी डंडो और सरियों से हमला कर दिया हैं. जानकारी के अनुसार रोड़वेज बस का चालक बबलू पुत्र पूरन कश्यप बस में सवारियां बैठाकर अजमेर से धौलपुर के लिए आ रहा था. 

यह भी पढ़ें - अवैध हथियार और जिंदा कारतूस के साथ पकड़ा तस्कर, तीन महीने से थी पुलिस को तलाश

रास्ते में पचगांव पुलिस चौकी धौलपुर के पास रेत माफिया के ट्रैक्टर ने पीछे से बस को साइड के लिए हॉर्न दिया लेकिन जगह नहीं होने के कारण बस चालक ने साइड नहीं दी. इस पर रेत माफिया बस का पीछा करते हुए चले आए और उन्होंने निहालगंज थाना क्षेत्र धौलपुर में सैंपऊ रोड़ पर स्थित जगदंबा कॉलोनी के पास रोड़वेज बस के आगे ट्रैक्टर-ट्रॉली लगाकर जबरन बस को रुकवा लिया और उन्होंने बस के चालक को बस से नीचे उतार लिया और लाठी-डंडों सरियों से हमला बोल दिया. 

यह भी पढ़ें - हल्ला बोल जन सरोकार मंच और एबीपीपी ने पशु पक्षियों के लिए पानी की व्यवस्था की

जिससे उसके हाथों सहित शरीर के अन्य हिस्सों में चोटें आईं है. घटना को अंजाम देने के बाद रेत माफिया मौके से भाग गए. वहीं घटना से गुस्साए बस चालक ने बस को सड़क पर आड़ा लगाकर विरोध जताया और घटना की सूचना मिलते ही निहालगंज थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई और पूरी घटना की जानकारी ली. वहीं पीड़ित बस चालक की ओर से पुलिस को घटना के संबंध में तहरीर दी गई है.

Report: Bhanu Sharma

Trending news