धौलपुर के राजाखेड़ा में भयानक हादसा, युवक के सिर के ऊपर से निकल गया तेज रफ्तार वाहन, मौत
Advertisement

धौलपुर के राजाखेड़ा में भयानक हादसा, युवक के सिर के ऊपर से निकल गया तेज रफ्तार वाहन, मौत

धौलपुर जिले के राजाखेड़ा विधानसभा क्षेत्र के राजाखेड़ा कस्बे में राजाखेड़ा-धौलपुर मार्ग पर शुक्रवार देर रात भीषण सड़क हादसा हुआ. हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई.

धौलपुर के राजाखेड़ा में भयानक हादसा, युवक के सिर के ऊपर से निकल गया तेज रफ्तार वाहन, मौत

Rajakheda: धौलपुर जिले के राजाखेड़ा-धौलपुर मार्ग पर शुक्रवार देर रात भीषण सड़क हादसा हुआ, जिसमें एक व्यक्ति की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें- लेखा सहायकों का राजस्थान सरकार के खिलाफ हल्ला बोल, 27 अप्रैल से असहयोग आंदोलन

 

धौलपुर जिले के राजाखेड़ा विधानसभा क्षेत्र के राजाखेड़ा कस्बे में राजाखेड़ा-धौलपुर मार्ग पर शुक्रवार देर रात भीषण सड़क हादसा हुआ. हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची राजाखेड़ा थाना पुलिस ने मृतक व्यक्ति के शव को कब्जे में लेकर राजाखेड़ा सीएचसी की मोर्चरी में रखवा दिया है. मृतक के परिजनों की मौजूदगी में शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराने की कार्रवाई की जाएगी.

भयावह था हादसा
जानकारी के अनुसार, राजाखेड़ा के वार्ड नंबर 8 निवासी राजेश पुत्र हरिया उम्र करीब 40 वर्ष शुक्रवार देर रात घर के लिए निकला था, जहां राजाखेड़ा-धौलपुर मार्ग पर हाट मैदान मोड़ के पास एक तेज रफ्तार वाहन ने उसे अपनी चपेट में ले लिया. हादसा इतना डराने वाला था कि वहां मौजूद राहगीरों ने बताया कि वाहन का पहिया राजेश के सिर पर से निकलने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई. 

सूचना पर पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर राजाखेड़ा सीएचसी की मोर्चरी में रखवा दिया. मृतक के परिजनों की मौजूदगी में शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराने की कार्रवाई की जाएगी. वहीं पुलिस ने अज्ञात वाहन को पकड़ने को लेकर नाकाबंदी दी कराई. पुलिस उस अज्ञात वाहन की भी तलाश कर रही है.

रिपोर्टर- भानु शर्मा

 

Trending news