जयपुर मेट्रो में स्टेशन कंट्रोलर और ट्रेन ऑपरेट के पदों पर सीधी भर्ती, परीक्षा 26 नवम्बर को

जयपुर मेट्रो में 26 नवम्बर को भर्ती परीक्षा आयोजित की जाएगी. जयपुर मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन के स्टेशन कंट्रोल- ट्रेन ऑपरेटर के रिक्त पदों पर भर्ती की जाएगी. 

जयपुर मेट्रो में स्टेशन कंट्रोलर और ट्रेन ऑपरेट के पदों पर सीधी भर्ती, परीक्षा 26 नवम्बर को
प्रतीकात्मक तस्वीर

विष्णु शर्मा, जयपुर: जयपुर मेट्रो (Jaipur Metro) में 26 नवम्बर को भर्ती परीक्षा आयोजित की जाएगी. जयपुर मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन के स्टेशन कंट्रोल- ट्रेन ऑपरेटर के रिक्त पदों पर भर्ती की जाएगी. जयपुर में बनाए गए विभिन्न परीक्षा केंद्रों पर अभ्यर्थियों की लिखित परीक्षा आयोजित की जाएगी. 

परीक्षा दोपहर 2 से शाम 4 बजे तक ली जाएगी. परीक्षा के लिए सभी परीक्षार्थियों को एडमिट कार्ड 17 नवम्बर से मेट्रो की साइट पर जारी कर दिए गए हैं. इधर परीक्षा के दौरान कोरोना गाइड लाइन का पालन करना होगा. सभी परीक्षार्थियों को थ्री लेयर मास्क लगाना, दो गज की दूरी की पालना करना अनिवार्य रहेगा. परीक्षा केंद्र पर अभ्यर्थी खुद का सेनेटाइजर और पानी की बोतल साथ ला सकेंगे.

मेट्रो ने बताया कंट्रोल रूम परीक्षा के लिए जयपुर मेट्रो रेल कार्पोरेशन ने एक कंट्रोल रूम बनाया है. यह कंट्रोल रूम 24 से 26 नवम्बर तक सुबह 10 से शाम 6.30 बजे तक चालू रहेगा. इसमें अभ्यार्थी परीक्षा सम्बंधित किसी भी समस्या के लिए सम्पर्क कर सकेंगे.

ये भी पढ़ें: राजस्थान में शुरू हुई कड़ाके की सर्दी, रात का तापमान 10 डिग्री से भी नीचे आया