झालावाड़: कोविड वॉर्ड में फैली अव्यवस्थाएं, नाराज वकीलों ने किया प्रदर्शन

झालावाड़ मेडिकल कॉलेज और अस्पताल के कोविड-19 वार्ड की अव्यवस्थाओं को लेकर आज वकीलों का गुस्सा फूट पड़ा.

झालावाड़: कोविड वॉर्ड में फैली अव्यवस्थाएं, नाराज वकीलों ने किया प्रदर्शन
प्रतीकात्मक तस्वीर.

महेश परिहार, झालावाड़: एक तरफ राजस्थान में कोरोना संक्रमण का दायरा लगातार बढ़ता जा रहा है, तो वहीं दूसरी तरफ व्यवस्थाएं यहां लगातार नाकाफी साबित होती नज़र आ रही हैं. 

इसकी वजह से अब असंतोष का भाव बढ़ता जा रहा है और नाराजगी अब सड़कों पर दिखने लगी है. झालावाड़ मेडिकल कॉलेज और अस्पताल के कोविड-19 वार्ड की अव्यवस्थाओं को लेकर आज वकीलों का गुस्सा फूट पड़ा.

दरअसल, एक साथी वकील के कोरोना संक्रमित होने पर उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था, हालांकि यहां सही इलाज नहीं मिलने की शिकायत पर अभिभाषक परिषद की अगुवाई में सभी वकील जिला कलेक्टर कार्यालय में घुस गए और मेडिकल कॉलेज के डीन दीपक गुप्ता को हटाने की मांग करने लगे. इस दौरान अभिभाषक परिषद के सदस्य डीएम दफ्तर के गेट के भारी धरने पर बैठ गए और जमकर नारेबाजी करने लगे.

अभिभाषक परिषद के पूर्व अध्यक्ष ओमप्रकाश त्रिवेदी ने बताया कि कि हमारा साथी वकील रतनलाल कई दिनों से हॉस्पिटल में भर्ती है लेकिन अस्पताल की खराब व्यवस्थाओं के चलते हैं उनकी हालत और भी ज्यादा बिगड़ती जा रही है. ऐसे में मेडिकल कॉलेज के डीन डॉ. दीपक गुप्ता को हटाने की मांग वकीलों की तरफ से की जा रही है. अभिभाषक परिषद की ओर से मेडिकल कॉलेज के डीन दीपक गुप्ता को हटाने की मांग को लेकर जिला कलेक्टर को एक ज्ञापन भी दिया गया है.