जोधपुर: शराब के पैसों का विवाद जान पर पड़ा भारी, दो पक्षों में मारपीट में गई एक की जान

जोधपुर में दो पक्षों के बीच हुआ विवाद मारपीट में तब्दील हो गया. इस दौरान घायल शख्स ने अस्पताल में दम तोड़ दिया. आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार.

जोधपुर: शराब के पैसों का विवाद जान पर पड़ा भारी, दो पक्षों में मारपीट में गई एक की जान
प्रतीकात्मक तस्वीर

भवानी भाटी, जोधपुर: राजस्थान के जोधपुर जिले (Jodhpur) के शास्त्री नगर थाना क्षेत्र में मारपीट का एक मामला सामने आया है. क्षेत्र की मिल्कमैन कॉलोनी में बुधवार रात दो पक्षों के बीच मारपीट हो गई थी. इस दौरान एक युवक गिरिराज गंभीर रूप से घायल हो गया था, जिसे कुछ देर बाद अस्पताल ले जाया गया. घायल गिरिराज ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.

मौत के बाद परिजनों ने इस संबंध में पुलिस थाने में सूचना दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मौका मुआयना किया. फिलहाल हत्या (Murder) का केस दर्ज कर मामले में 24 घंटे के भीतर आरोपी दो सगे भाइयों को गिरफ्तार कर लिया है.

ये भी पढ़ें: नेताजी का 'फ्री का पब्लिसिटी स्टंट', 1 रुपये के 5000 सिक्के लेकर पहुंचे नामांकन भरने

शास्त्री नगर थानाधिकारी ने बताया कि बुधवार देर रात को सूचना मिली कि शास्त्री नगर थाना क्षेत्र के मिल्कमैन कॉलोनी क्षेत्र में शराब के पैसे मांगने की बात को लेकर दो पक्षों के बीच में विवाद हो गया. कुछ देर बाद विवाद मारपीट में बदल गया. इस दौरान एक युवक गिरिराज गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे अस्पताल में भर्री करवाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

हत्या के दोनों आरोपियों को जैसलमेर के पोकरण से हिरासत में लिया. जोधपुर लाकर उनसे पूछताछ की गई तो दोनों ने वारदात स्वीकार की कर ली. जिस पर पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

Copy written by- आशीष चौबे

ये भी पढ़ें: कुमार विश्वास की पत्नी को गहलोत सरकार ने बनाया RPSC का सदस्य, कयासों का बाजार गर्म