Ajmer में संभाग आयुक्त Veena Malik ने किया झंडारोहण, ली मार्च पास्ट की सलामी

संभागीय आयुक्त वीना मलिक ने सभी को गणतंत्र दिवस (Republic day) की शुभकामनाएं प्रेषित की. 

Ajmer में संभाग आयुक्त Veena Malik ने किया झंडारोहण, ली मार्च पास्ट की सलामी
प्रतीकात्मक तस्वीर.

अशोक सिंह, अजमेर: जिले के पटेल स्टेडियम (Patel Stadium) में आज जिला स्तरीय गणतंत्र दिवस समारोह (Republic day celebration) का आयोजन किया गया. 

यह भी पढ़ें- 'गणतंत्र' के मौके पर 'लोकतंत्र' के खतरे को लेकर Gehlot-Poonia में हुई जुबानी जंग!

 

अजमेर संभाग आयुक्त वीना मलिक (Veena Malik) ने झंडारोहण करते हुए परेड का निरीक्षण किया और मार्च पास्ट की सलामी ली. इसके साथ ही अजमेर के अतिरिक्त कलेक्टर कैलाश चंद्र (Kailash Chandra) ने महामहिम राज्यपाल का संदेश पढ़ा और इसके बाद चुनिंदा शिक्षकों द्वारा लोक नृत्य और सामूहिक नृत्य किया गया.

यह भी पढ़ें- Jaipur: SMS स्टेडियम में राज्यपाल मिश्र ने किया ध्वजारोहण, दी शहीदों को श्रद्धांजलि

 

साथी शारीरिक शिक्षकों द्वारा व्यायाम आयोजित किया गया. इस मौके पर मीडिया से बातचीत में संभागीय आयुक्त वीना मलिक ने सभी को गणतंत्र दिवस (Republic day) की शुभकामनाएं प्रेषित की. उन्होंने बताया कि अजमेर में कोविड-19 महामारी और आचार संहिता होने के चलते कार्यक्रम में कई बदलाव किए गए इस मौके पर बुजुर्ग और बच्चों को इस कार्यक्रम में शामिल नहीं किया गया. साथ ही सांस्कृतिक कार्यक्रम और पुरस्कार वितरण कार्यक्रम भी नहीं किया गया.

इस मौके पर अजमेर उत्तर और दक्षिण से विधायक अनीता पटेल और वासुदेव देवनानी के साथ ही आईजी एस सेंगथिर कलेक्टर प्रकाश राजपुरोहित एसपी जगदीश चंद्र के साथ ही पुलिस और विभिन्न विभागों के अधिकारी मौजूद रहे. गणतंत्र दिवस समारोह में कोविड-19 जागरूकता को लेकर भी संदेश दिया गया और कई झांकियां भी बनाई गई.