जोधपुर: दुर्घटनाग्रस्त हुई गाड़ी से बरामद हुआ डोडा पोस्त, आरोपी फरार

पुलिस के पहुंचने से पहले ही आरोपी तस्कर एस्कॉर्ट कर रही स्कॉर्पियो में बैठकर फरार हो गए. इससे पहले आरोपियों ने दूसरी गाड़ी के चालक पर हवाई फायर भी किए.   

जोधपुर: दुर्घटनाग्रस्त हुई गाड़ी से बरामद हुआ डोडा पोस्त, आरोपी फरार
दुर्घटनाग्रस्त हुई गाड़ी से बरामद हुआ डोडा पोस्त. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

भवानी भाटी/जोधपुर: जोधपुर के कुड़ी थाना इलाके की गोरा होटल के पास डोडा तस्कर की गाड़ी से एक अन्य गाड़ी की भिड़ंत हो गई. दुर्घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने गाड़ी की तलाशी ली तो उसमें से करीब 9 क्विंंटल डोडा पोस्ट बरामद हुआ. पुलिस के पहुंचने से पहले ही आरोपी तस्कर एस्कॉर्ट कर रही स्कॉर्पियो में बैठकर फरार हो गए.

इससे पहले आरोपियों ने दूसरी गाड़ी के चालक पर हवाई फायर भी किए. फिलहाल पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू की है. बोरानाडा एसीपी मांगीलाल राठौड़ ने बताया कि कुड़ी थाना पुलिस को सूचना मिली कि गोरा होटल के पास दो वाहनों में टक्कर हो गई.

इस दौरान फोर्ड फिगो गाड़ी में सवार व्यक्ति से दूसरी गाड़ी के चालक से विवाद हो गया. इस दौरान फोर्ड फिगो गाड़ी के आगे एस्कॉर्ट कर रही स्कार्पियो में सवार होकर कुछ आरोपी मौके पर पहुंचे. आरोपियो ने दूसरी गाड़ी के चालक पर हवाई फायर किए. इसके बाद मौके से फरार हो गए. घटना की सूचना के बाद पुलिस की पीसीआर और कुड़ी थाना पुलिस मौके पर पहुंची.

पुलिस ने फोर्ड फिगो गाड़ी की तलाशी ली तो गाड़ी में करीब 9 क्विंटल डोडा पोस्ट बरामद हुआ. इस पर पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट में अज्ञात तस्करों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. फिलहाल पुलिस ने डोडा पोस्ट और कार को जब्त किया है. अभी तक की जांच में डोडा पोस्ट से भरी गाड़ी के चोरी का होने का अंदेशा है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. इधर, मामले की गंभीरता को देखते हुए देर शाम को पुलिस के आला अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया.