close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

नशे में धुत बिकनी गर्ल ने सड़क पर जमकर मचाया उत्पात, देखें वायरल वीडियो

राजधानी जयपुर(Jaipur) की सड़क पर शुक्रवार शाम करीब पौने 8 बजे एक बिकनी गर्ल (Bikini girl) ने जमकर उत्पात मचाया. नशे में धुत ये लड़की बेहद कम कपड़ों में थी और बीच सड़क पर एक कार से बाहर की ओर गेट खोलकर भद्दे भद्दे कमेंट्स और इशारे कर रही थी.

नशे में धुत बिकनी गर्ल ने सड़क पर जमकर मचाया उत्पात, देखें वायरल वीडियो
नशे में धुत इस बिकनी गर्ल की हरकतों ने भीषण जाम लगा दिया.

जयपुर: राजधानी जयपुर(Jaipur) की सड़क पर शुक्रवार शाम करीब पौने 8 बजे एक बिकनी गर्ल (Bikini girl) ने जमकर उत्पात मचाया. नशे में धुत्त ये लड़की बेहद कम कपड़ों में थी और बीच सड़क पर एक कार से बाहर की ओर गेट खोलकर भद्दे भद्दे कमेंट्स और इशारे कर रही थी. 

युवती की हरकत देख हैरान हो गयें लोग
युवती की हरकतें किसी भी एंगल से सभ्य नहीं कही जा सकतीं. लेकिन नशे की हालत में शायद इसे कुछ होश ही नहीं था कि कोई उसकी ये हरकतें अपने मोबाइल फोन के कैमरे में रिकॉर्ड कर रहा था. अब चमकीली बिकिनी पहने, नशे में धुत्त होकर बहकी बहकी हरकतें करती इस लड़की का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया है.

 

 

अचानक रुकी कार और फिर...
दरअसल जयपुर के गांधी सर्किल पर रोज़ाना की तरह आज शाम को भी बेहद भीड़भाड़ थी. अलबत्ता देवउठनी एकादशी के वक्त फेस्टिव सीज़न शुरू होने के कारण आज कुछ ज्यादा ही भीड़भाड़ भी थी. इसी दौरान गांधी सर्किल पर बीचों बीच सड़क पर एक कार आकर रुकी. कार रुकते ही वहां पर ट्रैफिक जाम लगना शुरू हो गया. इतना भर होता तो भी गनीमत थी. कार का पीछे का दरवाज़ा खुला और फिर जो कुछ भी हुआ लोग वो देखकर हक्के बक्के रह गए. कार के पीछे के गेट को खोलकर आधा कार में आधा गेट में झूलती एक बिकीनी पहने नशे में धुत्त लड़की बीच सड़क हंगामा कर रही थी. वो वहां से आते जाते लोगों को कमेंट्स और इशारे भी कर रही थी. 

हरकतों से हुआ सड़क जाम
जयपुर के गांधी सर्किल पर नशे में धुत इस बिकीनी गर्ल की हरकतों ने भीषण जाम लगा दिया. हर कोई अपनी गाड़ियां रोक-रोककर इस पूरे ड्रामे को देखता रहा. इस दौरान गाड़ियां रुकने के कारण वहां पर जाम भी लग गया. 

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
इसी दौरान किसी शख्स ने इस पूरे घटनाक्रम को अपने मोबाइल फोन कैमरे में कैद कर लिया. अब यही तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल(Viral on Social Media) हो गयी हैं. ये लड़की कौन है. और क्यों ऐसी हरकतें कर रही थी. फिलहाल इसका पता नहीं चल सका है.

स्क्रिप्ट: सतेंद्र यादव, twitter: @satendradeepu