अलवर: शराबी युवकों ने कार से मारी बुजुर्ग को टक्कर, मौके पर हुई मौत

इस वारदात का वीडियो पास के मकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया, जिसमें शराब के नशे में चूर तीनों युवकों की यह करतूत साफ दिखाई दे रही है.

अलवर: शराबी युवकों ने कार से मारी बुजुर्ग को टक्कर, मौके पर हुई मौत
इस मामले में अलवर गेट थाना पुलिस ने तीनों युवकों को हिरासत में ले लिया हैं.

अलवर: राजस्थान के अलवर गेट थाना क्षेत्र में शराबी युवकों ने अनियंत्रित कार से घर के बाहर बैठकर चाय पी रहे एक बुजुर्ग को टक्कर मार दी. जिसके चलते उसकी मौके पर ही मौत हो गई. इस वारदात का वीडियो पास के मकान में लगे सीसीटीवी (CCTV) कैमरे में कैद हो गया, जिसमें शराब के नशे में चूर तीनों युवकों की यह करतूत साफ दिखाई दे रही है.

वहीं, मामले में अलवर गेट थाना पुलिस ने तीनों युवकों को हिरासत में ले लिया है, जिनसे पूछताछ कर मेडिकल मुआयना कराया गया. मामले की जानकारी देते हुए अलवर गेट थाना प्रभारी मुकेश चौधरी ने बताया कि, जॉन्सगंज के रहने वाले तीन युवक देर रात से गुरुवार सुबह तक शराब पी रहे थे और इसी शराब के नशे में चूर होकर उन्होंने न्यू लिंक रोड के नजदीक संगम कॉलोनी वार्ड नंबर 34 में रहने वाली राममूर्ति (74) को घर के बाहर टक्कर मार दी.

इस दौरान राममूर्ति घर के बाहर बैठकर चाय पी रहे थे. लेकिन उसको नहीं पता कि, उसकी मौत सामने से आ रही है. इधर, क्षेत्रवासियों ने दुर्घटना के तुरंत बाद तीनों युवकों को पकड़ लिया और घायल राममूर्ति को जेएलएन (JLN) अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया.

पुलिस ने इस मामले में जॉन्सगंज के रहने वाले शराबी सचिन, नरेंद्र, हेमेंद्र को हेमराज की शिकायत के बाद पकड़कर मुकदमा दर्ज कर लिया है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.