अपने कर्मों के कारण ही कांग्रेस अब बैनर पोस्टर में सिमट कर रह जाएगी-MP दिया कुमारी

राजसमन्द सांसद दिया कुमारी ने कहा कि एक तरफ पीएम मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार की स्पष्ट नीतियां और सुशासन है तो दूसरी तरफ प्रदेश सरकार की जन विरोधी नीतियों का पुलिंदा आमजन के सामने स्पष्ट है. 

अपने कर्मों के कारण ही कांग्रेस अब बैनर पोस्टर में सिमट कर रह जाएगी-MP दिया कुमारी
फाइल फोटो

नागौर: राजसमन्द सांसद दिया कुमारी (MP Diya Kumari) ने कहा कि एक तरफ पीएम मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार की स्पष्ट नीतियां और सुशासन है तो दूसरी तरफ प्रदेश सरकार की जन विरोधी नीतियों का पुलिंदा आमजन के सामने स्पष्ट है. राज्य सरकार की जन विरोधी नीतियों के आधार पर ही आमजन ने गावं की कमान भारतीय जनता पार्टी को सौंपने का मन बना लिया है.

रियां बड़ी उपखण्ड क्षेत्र के पादू कलां, रियां बड़ी व जसनगर में आयोजित चुनावी सभा में सांसद दियाकुमारी ने कहा कि लॉकडाउन के समय भी राज्य सरकार की लापरवाही से लाखों लोगों को असहनीय पीड़ा से गुजरना पड़ा. अगर केंद्र सरकार सहायता नहीं करती तो सभी को लंबे समय तक संकट से गुजरना पड़ता. कोरोना काल में जनता के लिए राशन की व्यवस्था भी केंद्र सरकार ने ही उपलब्ध करवाई थी.

सांसद दिया कुमारी ने कहा कि गहलोत सरकार के पास सिवाय वाहवाही लूटने और मोदी सरकार को कोसने के अलावा कोई काम नहीं बचा है. अपने कर्मों के कारण ही कांग्रेस पार्टी अब बैनर पोस्टर में सिमट कर रह जाएगी. बिहार चुनाव हो या गुजरात मध्यप्रदेश के उपचुनाव जिसके साथ चुनाव लड़ा उसकी लुटिया डुबो दी.  

 

ये भी पढ़ें: राजस्थान ACB की रडार पर घूसखोर, बाड़मेर में रिटायर्ड RAS और दलाल गिरफ्तार