पेट्रोलियम पदार्थों की बढ़ती कीमतों पर कांग्रेस का हल्ला बोला, केंद्र सरकार का पुतला फूंककर किया प्रदर्शन
Advertisement

पेट्रोलियम पदार्थों की बढ़ती कीमतों पर कांग्रेस का हल्ला बोला, केंद्र सरकार का पुतला फूंककर किया प्रदर्शन

डूंगरपुर जिले के यूथ कांग्रेस की ओर से पेट्रोलियम पदार्थों की बढ़ती कीमतों के विरोध में आज कलेक्ट्रेट पर केंद्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया गया. इस मौके पर यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार का पुतला फूंकते हुए जमकर नारेबाजी की. वहीं, केंद्र सरकार पर जमकर हल्ला बोला. 

केंद्र सरकार के खिलाफ हल्ला बोला.

Dungarpur: राजस्थान के डूंगरपुर जिले के यूथ कांग्रेस की ओर से पेट्रोलियम पदार्थों की बढ़ती कीमतों के विरोध में आज कलेक्ट्रेट पर केंद्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया गया. इस मौके पर यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार का पुतला फूंकते हुए जमकर नारेबाजी की. वहीं, केंद्र सरकार पर जमकर हल्ला बोला. 

डूंगरपुर जिले के यूथ कांग्रेस के जिला अध्यक्ष अभिलाष बागडिया के नेतृत्व में यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ता आज कलेक्ट्रेट के बाहर एकत्रित हुए. इस दौरान यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने पिछले सप्ताहभर में बढ़ी पेट्रोलियम पदार्थों की कीमतों के विरोध में केंद्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया. इस मौके पर यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार का पुतला फूंकते हुए जमकर नारेबाजी की और केंद्र सरकार के खिलाफ हल्ला बोला. 

यह भी पढ़ेंः राजगढ़ विधायक के बेटे पर नाबालिग से रेप का आरोप, 5 के खिलाफ पोक्सो एक्ट में केस दर्ज

इस मौके पर यूथ कांग्रेस के जिला अध्यक्ष अभिलाष बागडिया ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि जब पांच राज्यों में चुनाव थे तब तक पेट्रोलियम पदार्थों के दाम स्थिर बने हुए थे लेकिन जैसे ही देश में पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव खत्म हुए उसके तुरंत बाद ही केंद्र की मोदी सरकार द्वारा पेट्रोल, डीजल और गैस के दाम बढ़ा दिए गए हैं. 

घरेलु गैस सिलेंडर पर 50 रुपये तक वृद्धि हुई है. वहीं, पिछले 5 दिन में पेट्रोल और डीजल के दाम में भी 4 से 5 रुपये की वृद्धि हो गई है, जिससे आम जनता पर दोहरी मार पड़ रही है. पेट्रोलियम पदार्थों के बढ़ते दाम और बढ़ती महंगाई के चलते माध्यम परिवारों को घर चलाना मुश्किल हो गया है. जिला अध्यक्ष अभिलाष बगड़िया ने बताया कि महंगाई से आम जनता की कमर टूट गई है. देश में महंगाई चरम पर है. यूथ कांग्रेस ने जनता को राहत देने के लिए पेट्रोलियम पदार्थों के दामों में कमी की मांग की है. 

विरोध प्रदर्शन में युवा कांग्रेस जिला अध्यक्ष अभिलाष बागड़िया डूंगरपुर, विधानसभा अध्यक्ष संजय परमार, आसपुर विधानसभा अध्यक्ष प्रवीण गमेती,  प्रवीण भगोरा, अजय कोटेड, साजिद हुसैन, रमेश कोटेड, नासिर,  वसीम,  प्रवीण भगोरा, भाविक ननोमा, राम लाल ननोमा, राहुल वरहात, राजकुमार पटेल, नरेश कोटेड, विनोद,  नरेश परमार, रोहित परमार मौजूद रहे. 

Reporter- Akhilesh Sharma

Trending news