बसेड़ी में सड़क किनारे पड़ा मिला व्यक्ति का शव, चौकाने वाली वजह आई सामने
Advertisement

बसेड़ी में सड़क किनारे पड़ा मिला व्यक्ति का शव, चौकाने वाली वजह आई सामने

सरमथुरा उपखंड में रहरई गांव के पास सड़क किनारे एक व्यक्ति की लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. घटना की सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में आसपास के ग्रामीणों की भीड़ एकत्रित हो गई. इसकी सूचना ग्रामीणों ने सरमथुरा थाना पुलिस को दी

बसेड़ी में सड़क किनारे पड़ा मिला व्यक्ति का शव

Baseri: सरमथुरा उपखंड में रहरई गांव के पास सड़क किनारे एक व्यक्ति की लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. घटना की सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में आसपास के ग्रामीणों की भीड़ एकत्रित हो गई. इसकी सूचना ग्रामीणों ने सरमथुरा थाना पुलिस को दी, जिस पर सरमथुरा थाना प्रभारी अनिल गौतम मय पुलिस जाप्ते घटनास्थल कर घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण किया, और हाईवे एंबुलेंस 1033 की मदद से शव को सरमथुरा अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया था.

यह भी पढ़ें- बीकानेर के दौरे पर दिल्ली विधानसभा अध्यक्ष राम निवास गोयल, राजस्थान में AAP के गठबंधन को लेकर दिया ये बड़ा बयान

सरमथुरा थाने के एएसआई रामवीर सिंह ने बताया कि उपखंड के रहरई गांव के पास एक व्यक्ति की लाश मिली थी. आसपास के ग्रामीणों से पूछताछ करने के बावजूद शव की कोई शिनाख्त नहीं हो पा रही थी, जिस पर पुलिस ने शव की शिनाख्त करने के लिए शव को सरमथुरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की मोर्चरी में रखवा दिया, और सोशल मीडिया के माध्यम से फोटो और अज्ञात लाश के बारे में जानकारी शेयर करके शिनाख्त करने के प्रयास किए गए. कड़ी मशक्कत के बाद व्यक्ति की शिनाख्त भीकम सिंह पुत्र मोहरसिंह निवासी गड़रपुरा थाना बाड़ी सदर के रूप में हुई, जिसकी सूचना पर मृतक के परिजन सरमथुरा पहुंचे.

जिस पर सरमथुरा थाना पुलिस ने मृत व्यक्ति के शव का अस्पताल में पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया. मृतक व्यक्ति नशे का आदी बताया जा रहा है जो कि अपने घर से निकला हुआ था. 
Report- Bhanu sharma

Trending news