खाना खाकर घर से निकाला युवक, पेड़ से लटका मिला शव, मौत पर परिजनों को संदेह
Advertisement

खाना खाकर घर से निकाला युवक, पेड़ से लटका मिला शव, मौत पर परिजनों को संदेह

डूंगरपुर का राजेश गुजरात में मजदूरी का काम करता था. दिवाली से 2 दिन पहले ही घर आया था. 

खाना खाकर घर से निकाला युवक, पेड़ से लटका मिला शव, मौत पर परिजनों को संदेह

Dungarpur: जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के बोरी गांव में युवक का शव घर के पास पेड़ से लटका हुआ मिलने पर पूरे गांव में सनसनी फैल गई.  युवक अहमदाबाद में मजदूरी करता था और दिवाली के मौके पर घर आया था. परिजनों ने युवक की मौत पर संदेह जताया है.

भाई ने दी पुलिस को जानकारी 

डूंगरपुर के कोतवाली थाने के सीआई सुरेंद्र सिंह सोलंकी ने बताया की बोरी सतनाला निवासी ईश्वर गमेती ने रिपोर्ट दी है. रिपोर्ट में बताया है कि उसका 20 वर्षीय भाई राजेश पुत्र भरता गमेती गुजरात में मजदूरी का काम करता था. दिवाली से 2 दिन पहले ही राजेश घर आया था. साथ ही बताया कि कल रविवार रात को राजेश ने परिवार के साथ खाना खाया और खाना खाने के बाद वह रात 9 बजे घर से निकल गया लेकिन देर रात तक वापस घर नहीं लौटा. 

रात तक घर नहीं आने पर परिवार के लोगों ने उसकी तलाश भी की लेकिन कोई पता नहीं लगा और घर वापस आ गए. अलसुबह जब मृतक का बड़ा भाई ईश्वर ने घर से 100 मीटर दूर ही नीम के पेड़ से राजेश को रस्सी का फंदा लगाकर लटका हुआ देखा. इधर घटना के बाद गांव के लोग एकत्रित हो गए. घटना से पूरे गांव में सनसनी फैल गई हैं. 

ये भी पढ़ें: चौहटन में पति को करनी थी दूसरी शादी, तो पत्नी को गला घोंटकर मार डाला

 

परिजनों ने जताया संदेह

घटना की सूचना कोतवाली थाना पुलिस को दी गई. वहीं घटना की जानकारी लेने के बाद पुलिस ने शव को फंदे से नीचे उतारा. इसके बाद पुलिस ने शव को डूंगरपुर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया. इधर भाई ईश्वर समेत परिजनों ने राजेश की मौत पर हत्या का शक जताया है. मामले पर पुलिस ने मृतक के परिजनों को कार्रवाई का भरोसा दिलाया. पुलिस की ओर से शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है. वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच भी शुरू कर दी है.

Reporter: Akhilesh Sharma

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

Trending news