घर लौट रही युवती को धमकाकर रास्ते में किया ये गंदा काम, अब खोज रही पुलिस
Advertisement

घर लौट रही युवती को धमकाकर रास्ते में किया ये गंदा काम, अब खोज रही पुलिस

डूंगरपुर जिले के बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र में एक युवती के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है.एसपी को दिए गए परिवाद के बाद एसपी के आदेश पर बिछीवाड़ा थाना पुलिस ने दुष्कर्म का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.घटना 17 मार्च रात की बताई जा रही है. डूंगरपुर जिले के बिछीवाड़ा थाने के

घर लौट रही युवती को धमकाकर रास्ते में किया ये गंदा काम, अब खोज रही पुलिस

 

Dungarpur: डूंगरपुर जिले के बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र में एक युवती के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है.एसपी को दिए गए परिवाद के बाद एसपी के आदेश पर बिछीवाड़ा थाना पुलिस ने दुष्कर्म का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.घटना 17 मार्च रात की बताई जा रही है.

डूंगरपुर जिले के बिछीवाड़ा थाने के थानाधिकारी रणजीत सिंह ने बताया की युवती के साथ दुष्कर्म की घटना 17 मार्च की रात के समय की है.उन्होंने बताया की थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी 21 साल की युवती अपनी बहन के साथ 17 मार्च को होली देखने गई थी. देर रात को दोनों बहनें पैदल-पैदल वापस घर जा रही थीं. उसी समय अनिल पुत्र राकेश हड़ात रास्ते में दोनों बहनों को मिला. इस दौरान राकेश हडात ने उसकी बहन के साथ गाली गलौच करते हुए उसे भगा दिया.

इस पर वह दौड़कर घर की तरफ भागी. इसके बाद आरोपी अनिल हडात युवती को डरा धमकाकर एक सुनसान जगह पर ले गया और उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया.बहन ने घटना के बारे में परिवार के लोगों को बताया. इस पर उसके पिता समेत परिवार के लोग दौड़कर मौके पर आए.लोगों को आते देख आरोपी अनिल मौके से फरार हो गया.इधर युवती ने अपने माता पिता को आपबीती सुनाई. 

इसपर युवती अपने माता पिता के साथ एसपी ऑफिस पहुंची और परिवाद सौंपा. इधर एसपी ऑफिस ये परिवार बिछीवाड़ा थाने के लिए भेजा गया. बिछीवाड़ा थानाधिकारी रणजीत सिंह ने बताया की एसपी के आदेश पर दुष्कर्म का केस दर्ज कर लिया है. युवती के अब बयान दर्ज किए जाएंगे.घटनास्थल की तस्दीक के साथ ही आरोपी अनिल को गिरफ्तार करने के भी प्रयास किए जा रहे हैं. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

Reporter: Akhilesh Sharma

Trending news