डूंगरपुर: डीएसटी ने 15 किमी पीछा करके पकड़ा तस्कर, ढाई लाख की अवैध शराब और 3.35 लाख कैश जब्त
Advertisement

डूंगरपुर: डीएसटी ने 15 किमी पीछा करके पकड़ा तस्कर, ढाई लाख की अवैध शराब और 3.35 लाख कैश जब्त

डूंगरपुर पुलिस की स्पेशल टीम ने बोलेरो गाड़ी से ढाई लाख कीमत के 30 कार्टन शराब के बरामद किए है. वहीं, इसके साथ ही 3 लाख 35 कैश को जब्त करते हुए चालक को गिरफ्तार किया है.

डूंगरपुर: डीएसटी ने 15 किमी पीछा करके पकड़ा तस्कर, ढाई लाख की अवैध शराब और 3.35 लाख कैश जब्त

Ramsagra, Dungarpur News: राजस्थान के डूंगरपुर जिले के रामसागड़ा थाना क्षेत्र में शराब से भरी बोलेरो गाड़ी पुलिस की नाकेबंदी तोड़कर फरार हो गई.  इधर, पुलिस की स्पेशल टीम ने 15 किलोमीटर तक गाड़ी का पीछा करके उसे पकड़ा. 

पुलिस की स्पेशल टीम ने बोलेरो गाड़ी से ढाई लाख कीमत के 30 कार्टन शराब के बरामद किए है. वहीं, इसके साथ ही 3 लाख 35 कैश को जब्त करते हुए चालक को गिरफ्तार किया है. साथ ही, एक तस्कर फरार हो गया और रामसागडा थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी है. 

जिले की जिला पुलिस अधीक्षक राशि डोगरा डूडी ने बताया कि अवैध शराब के खिलाफ जिलेभर में अभियान चलाया जा रहा है. इसी तहत मुखबिर के जरिए रामसागड़ा थाना क्षेत्र में रामसागड़ा-वीरपुर मार्ग से होकर गुजरात शराब तस्करी की सूचना मिली थी. 

मुखबिर के मिली सूचना पर पुलिस की स्पेशल टीम ने रामसागड़ा थाना क्षेत्र में गुजरात बॉर्डर के पास वीरपुर गांव के पास नाकेबंदी शुरू कर दी. इस दौरान पुलिस की स्पेशल टीम ने एक बिना नंबरी बोलेरो को आते देख रोकने का इशारा किया. इस पर बोलेरो ड्राइवर तेज रफ्तार भगाते हुए वेड पावर हाउस के पास कच्चे रास्ते पर जाने लगा. 15 किलोमीटर तक पीछा करने के बाद पुलिस ने तस्करों की बोलेरो को पकड़ लिया. इस दौरान तस्कर तालाब के पास गाड़ी छोड़कर भागने लगे. पुलिस ने पीछा करते हुए एक तस्कर को पकड़ लिया. 

पकड़े गए आरोपी ने अपना नाम शंकरलाल पुत्र गोबर गरासिया निवासी वीरपुर बताया. बोलेरो की तलाशी की गई, जिसमे विभिन्न ब्रांड की 30 कार्टन अंग्रेजी शराब बरामद की गई. पकड़ी गई शराब की कीमत करीब ढाई लाख रुपये बताई जा रही है. वहीं, शराब की आड़ में 3 लाख 35 हजार रुपये का कैश भी बरामद किया है.  

पुलिस अब शराब के साथ ही कैश तस्करी को लेकर छानबीन कर रही है। इस तस्करी को लेकर गुजरात चुनाव से जोड़कर भी जांच की जा रही है। डीएसटी ने शराब और पकड़े गए आरोपी को रामसागड़ा थाना पुलिस के हवाले कर दिया है। वही फरार आरोपी की तलाश की जा रही है।

Reporter- Akhilesh Sharma

Trending news