पहले पिता को बेरहमी से पीटा और फिर जलती हुई लकड़ी से कर दिया कत्ल,कलयुगी बेटा गिरफ्तार
Advertisement

पहले पिता को बेरहमी से पीटा और फिर जलती हुई लकड़ी से कर दिया कत्ल,कलयुगी बेटा गिरफ्तार

डूंगरपुर न्यूज: पिता की हत्या का आरोपी कलयुगी बेटा गिरफ्तार हो चुका है. आरोपी 8 दिन से फरार चल रहा था. आरोपी बेटे ने पहले पिता को बेरहमी से पीटा और फिर जलती हुई लकड़ी से पिता को मौत के घाट उतार दिया.

पहले पिता को बेरहमी से पीटा और फिर जलती हुई लकड़ी से कर दिया कत्ल,कलयुगी बेटा गिरफ्तार

Dungarpur: डूंगरपुर जिले की कोतवाली थाना पुलिस ने थाना क्षेत्र के चक महुडी गांव में मामूली कहासुनी पर पिता की हत्या के मामले में फरार चल रहे आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी बेटा पिछले 8 दिन से फरार चल रहा था और अहमदाबाद में छिपा हुआ था. इधर पुलिस आरोपी बेटे से पूछताछ कर रही है.

पिता के साथ ही बेटे ने मारपीट

डूंगरपुर जिले के कोतवाली थाने के थानाधिकारी सुरेंद्र सोलंकी ने बताया कि 9 मई की रात को चक महुडी निवासी 50 वर्षीय शिवा मनात परिजनों के साथ घर के आंगन में बैठा था. वहीं घर की महिलाएं आंगन में ही लकड़ी के चूल्हे पर खाना बना रही थी. इस दौरान पिछले 7 दिन से घर से गायब शिवा का बेटा सुनील घर पर पहुंचा. शिवा ने अपने बेटे सुनील से घर से गायब रहने के बारे में पूछताछ की तो बेटा सुनील आक्रोशित हो गया और अपने पिता के साथ मारपीट शुरू कर दी. 

आरोपी से पूछताछ जारी

इस दौरान सुनील ने चूल्हे से जलती हुई लकड़ी निकालकर शिवा के गले पर वार किया था जिससे उसकी मौत हो गई थी. वहीं आरोपी बेटा फरार हो गया था. इधर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू की लेकिन उसका कहीं सुराग नहीं लग . इधर मुखबिर के जरिये सूचना मिली कि आरोपी सुनील अहमदाबाद में छिपा हुआ है. जिस पर कोतवाली थाना पुलिस की टीम ने अहमदाबाद में दबिश देकर आरोपी सुनील को आज गिरफ्तार कर लिया है. इधर आरोपी सुनील ने पिता से कहासुनी होने पर आवेश में आकर अपने पिता की हत्या करना कबूल कर लिया है.  पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है .

यह भी पढ़ें: राजस्थान के ये दो सगे भाई बने एक साथ IPS ऑफिसर, पिता सिलते थे कपड़े

यह भी पढ़ें: माला पहनाते ही क्यों फफक-फफक कर रो पड़े पति-पत्नी, देखने वाले भी हो गए इमोशनल

Trending news