Dungarpur News: कामवाली बाई ने मकान मालकिन को बनाया उल्लू, ले भागी लाखों के जेवर
Advertisement

Dungarpur News: कामवाली बाई ने मकान मालकिन को बनाया उल्लू, ले भागी लाखों के जेवर

Dungarpur News: राजस्थान के डूंगरपुर में कामवाली बाई मकान मालकिन के घर से लाखों के जेवर का बैग लेकर भागी, जिसकी रिपोर्ट तीसरी बारी में पुलिस ने दर्ज की. 

Dungarpur News: कामवाली बाई ने मकान मालकिन को बनाया उल्लू, ले भागी लाखों के जेवर

Dungarpur News: राजस्थान के डूंगरपुर जिले के कोतवाली थानांतर्गत शहर के शास्त्री कॉलोनी में एक घर से लाखों के सोने के जेवरात चोरी की वारदात हुई. महिला ने घर में काम पर आने वाली अपनी ही कामबाई पर ही जेवरात चोरी का आरोप लगाया है.  

घटना डेढ़ महीने पुरानी है. इसे लेकर पीड़ित महिला ने 2 बार थाने जाकर रिपोर्ट दी, लेकिन उसकी न तो रिपोर्ट दर्ज हुई और न ही कोई कार्रवाई हुई. पीड़ित की ओर से एसपी को दिए परिवाद के बाद तीसरी रिपोर्ट पर कोतवाली थाना पुलिस ने मामला दर्ज किया है. 

यह भी पढ़ें: सीएम गहलोत ने दिया आश्वासन, बांदीकुई भी बनेगा जिला ! अनशन खत्म

डूंगरपुर जिले के कोतवाली सीआई सुरेंद्र सोलंकी ने बताया कि शहर के शास्त्री कॉलोनी निवासी फरीदा पत्नी मंसूर अली सुल्तान बोहरा की ओर से रिपोर्ट दर्ज करवाई है. फरीदा ने बताया कि शास्त्री कॉलोनी के एक घर में वह अकेली रहती है. 

घर पर झाड़ू पोछा करने के लिए गंगा बाई उर्फ नानी बाई पत्नी शंकर भाई निवासी बिलड़ी की रखा है. 2 मार्च को गंगा बाई उर्फ नानी बाई उसके घर काम के लिए आई. गंगा बाई ने घर में झाड़ू पोछा किया. इसके बाद वह घर में लेदर के बैग में रखे जेवरात चुराकर ले गई. 

यह भी पढ़ें: Rajasthan Weather Update: राजस्थान में तेज बारिश के साथ बरसे ओले, आज इन जिलों में आंधी के साथ होगी बरसात

उस बैग में एक जोड़ी 5 तोला सोने के बैंगल्स और दूसरी जोड़ी साढ़े 4 तोला सोने के थे. लेदर बैग की काफी तलाश की, लेकिन कुछ पता नहीं चल रहा है. जबकि 2 मार्च को जेवरात बैग चोरी होने के बाद से काम वाली गंगा बाई उर्फ नानी बाई भी उसके घर पर काम करने के लिए नहीं आ रही है.  

फरीदा ने ये भी बताया कि घर से जेवरात चोरी को लेकर 23 मार्च ओर 11 अप्रैल को दो बार रिपोर्ट दी गई, लेकिन पुलिस की ओर से ना तो केस दर्ज किया और न ही कोई कार्रवाई की गई. फिर इसके बाद पीड़िता ने एसपी को परिवाद सौंपा. उसके बाद कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज किया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है. 

Trending news