Dungarpur:युवाओं को BJP से जोड़ने को फरवरी में शुरू होगी सांसद क्रिकेट प्रतियोगिता
Advertisement

Dungarpur:युवाओं को BJP से जोड़ने को फरवरी में शुरू होगी सांसद क्रिकेट प्रतियोगिता

Dungarpur News : युवाओं को भारतीय जनता पार्टी से जोड़ने को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी के आव्हान पर बांसवाडा-डूंगरपुर सांसद कनकमल कटारा की ओर से आगामी 17 फ़रवरी से सांसद क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा. सांसद कनकमल कटारा ने सागवाडा में इसकी जानकारी दी.

 

Dungarpur:युवाओं को BJP से जोड़ने को फरवरी में शुरू होगी सांसद क्रिकेट प्रतियोगिता

Dungarpur, Sagwada : युवाओं को भारतीय जनता पार्टी से जोड़ने को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी के आव्हान पर बांसवाडा-डूंगरपुर सांसद कनकमल कटारा की ओर से आगामी 17 फ़रवरी से सांसद क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा. सांसद कनकमल कटारा ने सागवाडा में पत्रकार वार्ता करते हुए ये जानकारी दी. उन्होंने बताया की सागवाडा के महिपाल खेल मैदान में 21 फ़रवरी तक प्रतियोगिता का अयोजन होगा.

डूंगरपुर जिले के सागवाडा में बांसवाडा-डूंगरपुर सांसद कनकमल कटारा की ओर से आज पत्रकार वार्ता का आयोजन किया गया. पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए सांसद कनकमल कटारा ने बताया की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने युवाओं को जोड़ने व खेलो के प्रति जागरूक करने के उद्देश्य से प्रत्येक सांसद को खेल प्रतियोगिताए आयोजन करने का आव्हान किया था. उसी के तहत उन्होंने उनके संसदीय क्षेत्र बांसवाडा-डूंगरपुर जिले के युवाओं के लिए क्रिकेट प्रतियोगिता आयोजित करने का निर्णय लिया है. 

उन्होंने बताया कि सर्व समाज की सांसद क्रिकेट प्रतियोगिता 17 से 21 फरवरी तक आयोजित की जायेगी. यह प्रतियोगिता सागवाडा शहर के महिपाल विद्यालय खेल मैदान में आयोजित होगी. उनहोंने बताया की सांसद क्रिकेट प्रतियोगिता में डूंगरपुर व बांसवाड़ा जिलो की करीब 80 टीमें भाग लेंगी. उन्होंने बताया कि प्रतियोगिता में भाग लेने वाली टीमों को ट्रेक सूट और अन्य खेल सामग्री भी उपलब्ध कराई जाएगी. 

वहीं प्रतियोगिता में विजेता टीम को 111111 रुपए और  उपविजेता को 51000 रुपए नकद व प्रतीक चिन्ह प्रदान किया जाएगा. इस दौरान सांसद कनकमल कटारा ने बताया कि संगठन की दृष्टि से मंडल के पदाधिकारियों को व्यवस्थाओं की जिम्मेदारी सौंपी गई है. इस मौके पर प्रतियोगिता संयोजक शिवशंकर पाटीदार, सह संयोजक नयन कटारा, पूर्व पालिकाध्यक्ष सत्यनारायण सोनी, हेमंत पाठक, अशोक पटेल, श्याम भट्ट सहित कई पदाधिकारी मौजूद रहे.

Trending news