Rajasthan News: डूंगरपुर जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र में सीमलवाड़ा रोड पर भंडारिया घाटा के पास एक ईको कार की टक्कर से बाइक सवार युवक की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि पीछे बैठी मां गंभीर रूप से घायल हो गई. महिला को डूंगरपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज किया जा रहा है. पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है. वहीं, मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सड़क किनारे खड़ी बाइक को तेज रफ्तार कार ने मारी टक्कर 
कोतवाली थाना हेड कांस्टेबल दिग्विजय सिंह ने बताया कि गड़ारोदा निवासी विजय पुत्र कांतिलाल डेंडोर और उसकी मां सविता दोनों ही अपने घर से डूंगरपुर शहर की ओर आ रहे थे. भंडारिया घाटा के पास आते ही कॉल आने पर विजय ने बाइक को सड़क किनारे खड़ी कर बात कर रहा था. उसी दौरान एक तेज रफ्तार ईको कार ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी. हादसे ने विजय और उसकी मां सविता के हाथ, पैर और सिर पर गंभीर चोटें आई. वहीं, हादसे के बाद कार चालक फरार हो गया. 


गंभीर हालत में मां बेटे को अस्पताल में कराया भर्ती 
वहीं, रोड से गुजरने वाले लोगो ने एंबुलेंस को घटना की सूचना दी, जिस पर दोनों को एंबुलेंस से डूंगरपुर अस्पताल लेकर आए. डॉक्टर ने जांच के बाद विजय को मृत घोषित कर दिया, जबकि गंभीर घायल मां सविता को भर्ती कर इलाज शुरू कर दिया है. घटना की सूचना पर कोतवाली थाना पुलिस भी अस्पताल पहुंची और घटना की जानकारी ली. शव को अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया, जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया. फिलहाल, पुलिस घटना को लेकर जांच कर रही है. 


ये भी पढ़ें- पानी की मांग को लेकर जनता हो रही है त्रस्त,मंत्री और सांसद को लेकर फूटा गुस्सा