डूंगरपुरः आत्महत्या से पहले का युवक का वीडियो वायरल, गांव के कुछ लोगों पर लगाया ये आरोप
Advertisement

डूंगरपुरः आत्महत्या से पहले का युवक का वीडियो वायरल, गांव के कुछ लोगों पर लगाया ये आरोप


डूंगरपुर जिले के सागवाड़ा थाना क्षेत्र के सरोदा गांव में युवक द्वारा आत्महत्या करने के मामले में 8 वें दिन एक वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में युवक गांव के ही कुछ लोगों पर परेशान करने का आरोप लगा रहा है. युवक ने 25 मार्च को विषाक्त पदार्थ का सेवन कर आत्महत्या कर ली थी.

स्थानीय पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच की शुरू.

सागवाड़ाः  मामले के अनुसार सरोदा गांव निवासी 48 वर्षीय भाई हिमांशु व्यास ने 25 मार्च को विषाक्त पदार्थ का सेवन कर लिया था. जिसके बाद परिजनों ने उसे सागवाड़ा के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया था. इधर अगले दिन 26 मार्च को हिमांशु की उपचार के दौरान मौत हो गई थी. पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया था. वहीं, पुलिस मामले की जांच कर रही थी. इधर आत्महत्या के आठवें दिन मृतक का एक वीडियो सामने आया है. जिसमे युवक गांव के ही कुछ लोगों पर उसे परेशान करने का आरोप लगाकर आत्महत्या करने की बात कर रहा है.

यह भी पढ़ें- आमेर में असामाजिक तत्वों ने शिव मंदिर में की मूर्तियां खंडित, स्थानीय लोगों में आक्रोश

लेटर में लिखा मैं हिमांशु बहुत परेशान होकर ऐसा निर्णय लेने जा रहा हूं. जिसके लिए मैं हमारे गांव के सरोदा के दो तीन व्यक्ति ऐसे हैं, जिन्होंने मेरे को बहुत ही मैनटेली हैरेसमेंट किया है. झूठी कंप्लेंन बार-बार पूर्णिमा भूपेश भट्ट और दो-तीन उनके साथ सहयोग में है. बार-बार मुझे हैरेसमेंट करते हैं, बार-बार पुलिस में झूठी कंप्लेन देते हैं, बिना काम का परेशान करते हैं. प्रशासन भी हमारे लिए कुछ भी नहीं किया. युवक ने पत्र में और भी बहुत कुछ लिखा है. लिखे गए पत्र से कई तरह के सवाल खड़े होना शुरू हो गए हैं.  

Report- Akhilesh Sharma

Trending news