प्रेम प्रसंग के चलते सरपंच की तलाकशुदा बेटी ने शादीशुदा चालक संग दे दी जान
Advertisement

प्रेम प्रसंग के चलते सरपंच की तलाकशुदा बेटी ने शादीशुदा चालक संग दे दी जान

डूंगरपुर जिले के धम्बोला थाना क्षेत्र के नवलपुरा गांव में वारन्दा बांध के पास एक पेड़ से फांसी लगाकर भंडारी पंचायत के सरपंच की तलाकशुदा बेटी व शादी-शुदा चालक ने आत्महत्या कर ली.

सरपंच की तलाकशुदा बेटी ने शादीशुदा चालक संग दे दी जान

Chorasi: डूंगरपुर जिले के धम्बोला थाना क्षेत्र के नवलपुरा गांव में वारन्दा बांध के पास एक पेड़ से फांसी लगाकर भंडारी पंचायत के सरपंच की तलाकशुदा बेटी व शादी-शुदा चालक ने आत्महत्या कर ली.

यह भी पढ़ें-अबीर हत्याकांड: जलन और लालच में सगी चाची ने टंकी में डूबो ले ली 1.5 साल के मासूम की जान

प्रेम-प्रंसग के चलते दोनों आत्महत्या की है. पुलिस ने दोनों के शव पेड़ से उतरवाकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए हैं. पुलिस मामले की जांच कर रही है. डूंगरपुर जिले के धम्बोला थाने के थानाधिकारी भैयालाल आंजना ने बताया कि सुबह लोगों से सूचना मिली. धम्बोला थाना क्षेत्र के नवलपुरा गांव में वारन्दा बांध के पास नीम के पेड़ से एक युवक व युवती के शव फंदे से लटके हुए हैं.

सूचना पर धम्बोला थाने एएसआई गोविन्द सिंह मय जाब्ते के मौके पर पहुंचे. पुलिस ने मौका मुआयना किया और दोनों शवों की पहचान की. थानाधिकारी भैयालाल आंजना ने बताया कि जिसमें युवती की पहचान भंडारी सरपंच अरविदं डामोर की बेटी के रूप में की. वहीं युवक की पहचान सरपंच के ट्रेक्टर चालक राजेश के रूप में की. इसके बाद पुलिस ने मामले की सूचना भंडारी सरपंच अरविन्द डामोर को दी. सूचना पर सरपंच अरविन्द डामोर मौके पर पहुंचे.

वहीं परिजनों की मौजूदगी में ग्रामीणों की मदद से पुलिस ने शवों को पेड़ से नीचे उतारा. थानाधिकारी भैयालाल आंजना ने बताया कि सरपंच अरविन्द डामोर की बेटी प्रवीणा डामोर की शादी 3 साल पहले हुई थी और एक साल पहले उसका तलाक हो गया था. तब से वह अपने पीहर में रह रही थी. वहीं मृतक युवक सरपंच अरविन्द डामोर का ट्रेक्टर चालक है, जो पिछले ढाई साल से उसके यहां काम कर रहा था. मृतक चालक राजेश शादी-शुदा है और उसके एक लड़का व लड़की भी है. सरपंच ने बताया कि कल शाम से दोनों घर से लापता थे. पुलिस ने दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग का अंदेशा जताया है. फिलहाल पुलिस ने दोनों मृतकों के शव सीमलवाड़ा अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए है. वहीं पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

Reporter- Akhilesh Sharma

Trending news