राजस्थान रोडवेज से सफर करने वाले यात्रियों के लिए खबर, इस दिन हो सकता है चक्काजाम
Advertisement

राजस्थान रोडवेज से सफर करने वाले यात्रियों के लिए खबर, इस दिन हो सकता है चक्काजाम

डूंगरपुर जिले के संयुक्त मोर्चा रोडवेज कर्मचारी संघ की ओर से डूंगरपुर रोडवेज बस स्टैंड पर कर्मचारियों की विभिन्न मांगों को लेकर आज ढोल बजाओ सरकार जगाओ प्रदर्शन किया गया.

राजस्थान रोडवेज से सफर करने वाले यात्रियों के लिए खबर, इस दिन हो सकता है चक्काजाम

Dungarpur: प्रदेश व्यापी आव्हान पर संयुक्त मोर्चा रोडवेज कर्मचारी संघ की ओर से डूंगरपुर रोडवेज बस स्टैंड पर कार्मिकों ने अनूठा प्रदर्शन किया. सेवानिवृत व सेवारत रोडवेजकर्मियों ने अपनी लंबित मांगों को लेकर ढोल बजाकर प्रदर्शन करते हुए सरकार को जगाने का प्रयास किया. इधर मांगें नहीं पूरी होने पर संयुक्त मोर्चा रोडवेज कर्मचारी संघ ने 24 नवम्बर को चक्केजाम की चेतावनी भी दी है. रोडवेजकर्मी अपनी ग्रेज्युटी, ओवरटाइम बोनस, समय पर वेतन सहित कई मांगों को लेकर आन्दोलन कर रहे हैं.

डूंगरपुर जिले के संयुक्त मोर्चा रोडवेज कर्मचारी संघ की ओर से डूंगरपुर रोडवेज बस स्टैंड पर कर्मचारियों की विभिन्न मांगों को लेकर आज ढोल बजाओ सरकार जगाओ प्रदर्शन किया गया. इस दौरान लम्बे समय से अपनी मांगो को लेकर आन्दोलन कर रहे कर्मचारियों ने ढोल बजाते हुए सरकार को जगाने का प्रयास किया. 

इस मौके पर संयुक्त मोर्चा रोडवेज कर्मचारी संघ के जिला अध्यक्ष सुन्दर लाल पंचाल व सचिव प्रवीण राव ने बताया कि रोडवेज के सेवारत व सेवानिवृत कर्मचारी लम्बे समय से अपनी विभिन्न मांगों को लेकर आन्दोलन कर रहे हैं. लेकिन सरकार की ओर से उनकी मांगों की सुनवाई नहीं कर रही है. ऐसे में सरकार को जगाने के लिए प्रदेशव्यापी आव्हान पर आज ढोल बजाकर सरकार को जगाने का प्रयास किया है.

उन्होंने कहा की रोडवेज कर्मचारियों को ग्रेज्युटी, ओवरटाइम बोनस, समय पर वेतन नहीं मिल रहा है. रिटायर कर्मचारियों को पेंशन नहीं मिल रही है . अध्यक्ष सुन्दर लाल पंचाल ने बताया की अगले दो दिन संघ की ओर से धरना दिया जायेगा. उसके बाद भी सरकार की ओर से उनकी मांगे पूरी नहीं होती है तो 24 नवम्बर को चक्काजाम भी किया जाएगा.

Reporter-Akhilesh Sharma

खबरें और भी हैं...

सचिन पायलट के चेहरे पर 2018 में कांग्रेस ने मांगे थे वोट, पायलट को ही साइड कर दिया - राकेश मीणा

उदयपुर के जंगल में नग्नावस्था में मिला कपल का शव, युवक का कटा मिला गुप्तांग

Rajasthan Weather Update: सर्दी ने दिखाने शुरू किए तीखे तेवर, यहां देखें कहां कितना गिरा तापमान

Trending news