डूंगरपुर : पुलिस दिवस पर 84 पुलिसकर्मियों को उत्तम सेवा चिन्ह, एसपी ने ली परेड की सलामी
Advertisement

डूंगरपुर : पुलिस दिवस पर 84 पुलिसकर्मियों को उत्तम सेवा चिन्ह, एसपी ने ली परेड की सलामी

पुलिसकर्मियों को प्रशस्ति पत्र दिए गए. कोरोना की वजह से दो साल से राजस्थान पुलिस दिवस समारोह नहीं हो सका था. एसपी के हाथों उत्तम सेवा चिन्ह पाकर पुलिसकर्मी खुश हो उठे. एसपी सुधीर जोशी ने सेवा पदक लेने वाले सभी पुलिसकर्मियों को शुभकामनाएं देते हुए लोगों को सेवा के कार्य करने के प्रेरित किया. 

डूंगरपुर : पुलिस दिवस पर 84 पुलिसकर्मियों को उत्तम सेवा चिन्ह, एसपी ने ली परेड की सलामी

Dungarpur: राजस्थान के डूंगरपुर जिले में कोरोना महामारी के 2 साल बाद एक बार फिर राजस्थान पुलिस दिवस समारोह मनाया गया. पुलिस लाइन में पुलिस के जवानों ने परेड की सलामी दी. वही एसपी सुधीर जोशी की ओर से तीन सालो में बेहतरीन काम करने वाले पुलिसकर्मियों को उत्तम सेवा चिन्ह से सम्मानित किया गया.

राजस्थान पुलिस दिवस को लेकर शनिवार को पुलिस लाइन में डूंगरपुर पुलिस की ओर से परेड समेत कई कार्यक्रम हुए. सबसे पहले पुलिस लाइन में परेड का आयोजन हुआ. परेड में पुलिस अधिकारियों और जवानों ने परेड करते हुए एसपी सुधीर जोशी को सलामी दी. इसके बाद सम्मान कार्यक्रम आयोजित हुआ. इस दौरान जिला पुलिस अधीक्षक सुधीर जोशी ने वर्ष 2019 से लेकर 2021 तक बेहतरीन काम करने वाले 84 पुलिस के कांस्टेबल और हेड कांस्टेबल को उत्तम सेवा पदक से सम्मानित किया गया.

ये भी पढ़ें: आओ जी पधारो म्हारे देश, अन्तर्राष्ट्रीय उड़ानों की शुरुआत के साथ जैसलमेर में लौट आये पावणे

इस मौके पर पुलिसकर्मियों को प्रशस्ति पत्र दिए गए. कोरोना की वजह से दो साल से राजस्थान पुलिस दिवस समारोह नहीं हो सका था. एसपी के हाथों उत्तम सेवा चिन्ह पाकर पुलिसकर्मी खुश हो उठे. एसपी सुधीर जोशी ने सेवा पदक लेने वाले सभी पुलिसकर्मियों को शुभकामनाएं देते हुए लोगों को सेवा के कार्य करने के प्रेरित किया. उन्होंने कहा की थाने पर आने वाले हर पीड़ित व्यक्ति की मदद करना पुलिस का पहला फर्ज है. वही जिले में शांति और कानून व्यवस्था को बनाए रखना भी पुलिस की जिम्मेदारी है. एसपी ने पुलिसकर्मियों का हौसला बढ़ाते हुए कहा की अच्छे काम करने वाले पुलिस के सभी जवानों को आगे भी इसी तरह से सम्मानित किया जाएगा. कार्यक्रम में एएसपी अनिल मीणा, डीएसपी राकेश कुमार शर्मा समेत कई अधिकारी मौजूद रहे.

रिपोर्टर- अखिलेश शर्मा

Trending news