सागवाड़ा: गीली लकड़ियों की खेप जब्त, ट्रक ड्राइवर और खलासी गिरफ्तार
Advertisement

सागवाड़ा: गीली लकड़ियों की खेप जब्त, ट्रक ड्राइवर और खलासी गिरफ्तार

 राजस्थान के डूंगरपुर जिले की पुलिस की स्पेशल टीम ने लकड़ी तस्करी के खिलाफ कार्रवाई करते हुए आम की गीली लकडियों से भरा एक ट्रक जब्त किया है. 

सागवाड़ा: गीली लकड़ियों की खेप जब्त, ट्रक ड्राइवर और खलासी गिरफ्तार

Sagwada: राजस्थान के डूंगरपुर जिले की पुलिस की स्पेशल टीम ने लकड़ी तस्करी के खिलाफ कार्रवाई करते हुए आम की गीली लकडियों से भरा एक ट्रक जब्त किया है. मामले में पुलिस की स्पेशल टीम ने चालक और खलासी को गिरफ्तार किया है.  पाडवा गांव से लकड़ियों की तस्करी गुजरात की जा रही थी.

ये भी पढ़ें: मेले में दंगल..दंगल में दांव..मेकअप का सामान खरीदती महिलाओँ के सामने किसके उखड़े पांव..

डूंगरपुर जिले की पुलिस की स्पेशल टीम के प्रभारी और सीआई दिलीप दान चारण ने बताया की जिले में जिला पुलिस अधीक्षक सुधीर जोशी के निर्देश पर अवैध कारोबार के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है अभियान के तहत मुखबिर के जरिये देर रात सूचना मिली की पाडवा गांव से गीली लकड़ियों की गुजरात तस्करी की जा रही है.  

ये भी पढ़ें: राजस्थान के इस जिले में सूदखोरों के मकड़जाल में फंस गरीब खुदकुशी को मजबूर

मुखबिर के जरिये मिली सूचना पर पुलिस की स्पेशल टीम के हेड कांस्टेबल नवीन डामोर, कांस्टेबल महावीर, मुकेश ,यशपालसिंह, राजगोपाल और पंकज की टीम पाडवा पहुंची और पाडवा-सागवाडा मार्ग पर पावर हाउस के पास नाकेबंदी शुरू की.  इस दौरान पाडवा की तरफ से आ रहे एक ट्रक को रोककर तलाशी ली गई तो ट्रक में आम की गीली लकडियां भरी हुई थी. जिस पर चालक और खलासी से दस्तावेज मांगे गए तो उनके पास परिवहन सम्बन्धी कोई दस्तावेज नहीं थे.  इसके बाद पुलिस की स्पेशल टीम जब्त ट्रक और चालक-खलासी को लेकर सागवाड़ा थाने पहुंचे. वही ट्रक और चालक-खलासी को सागवाड़ा थाना पुलिस के सुपुर्द किया.  इधर सागवाड़ा थाना पुलिस ने मामले की जानकारी वन विभाग को भी दी है.

रिपोर्टर- अखिलेश शर्मा

Trending news