डूंगरपुर: रामसागडा थानेदार को भेजा गया जेल, एसीबी ने रिश्वत लेते हुए था पकड़ा
Advertisement

डूंगरपुर: रामसागडा थानेदार को भेजा गया जेल, एसीबी ने रिश्वत लेते हुए था पकड़ा

डूंगरपुर एसीबी ने रामसागडा थानाधिकारी बाबूलाल को मारपीट के एक मामले को रफा-दफा करने किए 52 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया था.

रामसागडा थानेदार को भेजा गया जेल.

बांसवाड़ा: डूंगरपुर एसीबी की टीम ने रिश्वत के मामले में गिरफ्तार रामसागडा थानाधिकारी बाबूलाल को बुधवार को उदयपुर एसीबी कोर्ट में पेश किया, जहां से कोर्ट ने रिश्वतखोर थानेदार को जेल भेज दिया है. डूंगरपुर एसीबी ने रामसागडा थानाधिकारी बाबूलाल को मारपीट के एक मामले को रफा-दफा करने किए 52 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया था.

डूंगरपुर के प्रभारी एएसपी माधोसिह सोढ़ा ने बताया की रामसागडा थानाधिकारी बाबूलाल डामोर को 52 हजार रुपए की रिश्वत लेते कल रंगे हाथो पकड़ा था. थानेदार ने रिश्वत की ये राशि थाने में ही अपने चैंबर में ली थी. एएसपी माधोसिंह सोढा ने बताया कि 27 मार्च को रेटा निवासी परिवादी भूरा लाल पिता उदयलाल अंगारी व सहपरिवादी शांतिलाल पिता रूपसी पारगी ने डूंगरपुर एसीबी चौकी में आकर रिपोर्ट दी थी.

रिपोर्ट में परिवादियों ने बताया था कि 17 मार्च को होली के दिन रेटा गांव में उसके भाई दिनेश व मगन के साथ गांव के कालू व अन्य लोगों ने झगड़ा व मारपीट की थी. इसके बाद दोनों पक्षों ने रामसागड़ा थाने में परस्पर मामले दर्ज करवाए थे. जिसमें विपक्षी कालू ने परिवादी के परिवार के 28 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया था. जिसकी जांच रामसागड़ा थानाधिकारी बाबूलाल डामोर द्वारा की जा रही है.

वहीं, थानेदार बाबूलाल मामले से 28 आरोपियों में से नाम हटाने और मामले को रफा दफा करने की एवज में रिश्वत मांग रहा है. इस मामले में ट्रेप की कार्रवाई को अंजाम देते हुए रामसागडा थानाधिकारी बाबूलाल डामोर को उसी के चैम्बर में 52 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया था.

वहीं, गिरफ्तार रिश्वतखोर थानेदार को  डूंगरपुर एसीबी की टीम ने उदयपुर एसीबी कोर्ट में पेश किया जहा से कोर्ट ने आरोपी थानेदार को जेल भेज दिया है.

(इनपुट-अखिलेश शर्मा)

Trending news