Dungarpur News: डूंगरपुर जिले के कुआ थाना क्षेत्र के कुआ गांव में बीती रात चोरों ने दो ज्वेलरी व कपड़े की दुकान को अपना निशाना बनाया है. चोर दोनों दुकानों से करीब 14 लाख के सोने चांदी के आभूषण और 1 लाख 80 हजार की नगदी चुराकर फरार हो गए. इधर थाने से महज 500 मीटर दूरी पर हुई वारदात से व्यापारियों में आक्रोश है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कुआ गांव निवासी सर्राफा व्यापारी रोहित शाह ने बताया की वह ज्वेलरी और कपड़े का व्यवसाय करते है. कल शाम को शॉप बंद करके घर गया था. रात करीब 2 बजे सूचना मिली की दुकान का शटर खुला है. वही जयंतीलाल शाह की दुकान के भी ताले टूटे हुए है. सूचना पर सभी दुकान पर पहुंचे. जहां दुकान के ताले टूटे हुए थे. 


दुकान के अंदर का सामान बिखरा पड़ा था. चोर रोहित शाह की दुकान से 10 लाख के सोने चांदी के आभूषण और एक लाख की नगदी चुरा ले गए. वहीं जयंतीलाल शाह की दुकान से चार लाख के आभूषण और 80 हजार की नगदी चुरा ले गए. घटना की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और घटना स्थल का जायजा लिया. इधर थाने से महज 500 मीटर दूर ये चोरी की वारदात हुई है. जिससे पुलिस की रात्रि गश्त पर सवाल खड़े हो रहे है.


चोरी की वारदात से व्यापारियों में आक्रोश व्याप्त है. कुछ समय पहले दरियाटी गांव में भी चार दुकानों के ताले टूटे थे. लेकिन पुलिस अभी तक उनका भी खुलासा नहीं कर पाई है. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.