बाइक सवार को बचाने के लिए बस खेत में पलटी, आधा दर्जन लोग हुए घायल, दो गंभीर घायल भर्ती
Advertisement

बाइक सवार को बचाने के लिए बस खेत में पलटी, आधा दर्जन लोग हुए घायल, दो गंभीर घायल भर्ती

 डूंगरपुर जिले के दोवड़ा थाना क्षेत्र में डूंगरपुर-देवसोमनाथ रोड पर बाइक चालक को बचाने के चक्कर में एक निजी बस अनियंत्रित होकर खेतो में उतरकर पलट गई. हादसे में आधा दर्जन लोगो को चोटें आई, जबकि एक महिला समेत दो लोग गंभीर घायल हो गए. दोनों घायलों को डूंगरपुर जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

 

बाइक सवार को बचाने के लिए बस खेत में पलटी.

आसपुरः डूंगरपुर जिले के दोवड़ा थाने के थानाधिकारी कमलेश चौधरी ने बताया की गिंगला ट्रेवल्स की बस डूंगरपुर से सलूंबर के बीच चलती है. शनिवार दोपहर के समय निजी बस डूंगरपुर से सावरिया लेकर सलूंबर की ओर जा रही थी. इस दौरान डूंगरपुर-देवसोमनाथ मार्ग पर देवसोमनाथ के पास जाते ही आगे सड़क के बीच चल रहे एक बाइक चालक को बचाने के चक्कर में बस का साइड में उतार दिया. बस खेतों में उतरकर करीब 6 फीट नीचे खेत में जाकर पलट गई. बस के पलटते ही सावरिया चीखने चिल्लाने लगी. इस पर सड़क से गुजर रहे लोग, देवसोमनाथ गांव से बड़ी संख्या में लोग दौड़कर आ गए. 

बस में बैठी करीब एक दर्जन सवारियों को बाहर निकाला. इसमें आधा दर्जन लोगो को मामूली चोटें आई, जबकि बस में सवार महिला मिरकी पत्नी शांतिलाल, भवानीशंकर पुत्र हामजी अहारी निवासी घोड़ी आमली दोनो गंभीर घायल हो गए. घटना की सुचना पर दोवड़ा थाने के हेड कांस्टेबल गमीरलाल मौके पर पहुंचे.

यह भी पढ़ें- खाद्य सुरक्षा योजना में नाम जुड़वाने के लिए खुला पोर्टल, 28 मई तक वंचित परिवार जुडवा सकेंगे नाम

वहीं, गंभीर दोनों को डूंगरपुर जिला अस्पताल में पहुंचाया गया जहां पर मरीजो को भर्ती करवाकर इलाज शुरू किया गया है. बस ड्राइवर लक्ष्मण पुत्र भैरवसिंह निवासी सलूंबर को भी मामूली चोट आई है. एक्सीडेंट में कोई जनहानि नहीं हुई है.

रिपोर्टर- अखिलेश शर्मा 

Trending news