डूंगरपुर जिले में वर्दी वाली होली, फिल्मी गीतों पर पुलिसकर्मियों ने जमकर किया डांस
Advertisement

डूंगरपुर जिले में वर्दी वाली होली, फिल्मी गीतों पर पुलिसकर्मियों ने जमकर किया डांस

डूंगरपुर जिले में होली के पर्व पर दो दिन से लोगों की सुरक्षा में जुटे पुलिसकर्मियों ने शनिवार को होली मनाकर जमकर होली खेली. पुलिस लाइन में होली मिलन कार्यक्रम में एसपी से लेकर पुलिसकर्मियों तक ने ढोल की थाप पर जमकर डांस किया. रंग गुलाल लगाया और होली का लुत्फ उठाया.

फिल्मी गीतों पर पुलिसकर्मियों ने जमकर किया डांस

डूंगरपुर जिले में होली के पर्व पर दो दिन से लोगों की सुरक्षा में जुटे पुलिसकर्मियों ने शनिवार को होली मनाकर जमकर होली खेली. पुलिस लाइन में होली मिलन कार्यक्रम में एसपी से लेकर पुलिसकर्मियों तक ने ढोल की थाप पर जमकर डांस किया. रंग गुलाल लगाया और होली का लुत्फ उठाया. इसके साथ ही जिले के थाना स्तर पर पुलिसकर्मियों ने जमकर होली खेली.

यह भी पढ़ें- डूंगरपुर में बिजली निगम के जूनियर अकाउंटेंट से मारपीट और लूटपाट, बदमाश फरार

डूंगरपुर जिले में होली पर दो दिन की ड्यूटी के बाद आज पुलिसकर्मियों ने होली का पर्व धूमधाम से मनाया. डूंगरपुर पुलिस लाइन समेत सभी थाना स्तरों पर पुलिसकर्मियों ने जमकर होली खेली. इस दौरान डूंगरपुर पुलिस लाइन में जिला पुलिस अधीक्षक सुधीर जोशी, अतिरिक्त जिला पुलिस अधीक्षक अनिल मीणा की मौजूदगी में पुलिसकर्मियों और उनके परिजनों की ओर से होली खेली गयी. एसपी से लेकर जवानों ने रंग गुलाल लगाकर एक दूसरे को होली की शुभकामनाएं दीं. इसके बाद एसपी सुधीर जोशी और एएसपी अनिल मीणा ने ढोल बजाते हुए पुलिसकर्मियों के साथ जमकर डांस किया.

यह भी पढ़ें- स्कूल बस ड्राइवर ने घर में फांसी लगाकर की आत्महत्या, पत्नी ने पड़ोसी पर लगा दिए गंभीर आरोप

होली की मस्ती के दौरान पुलिसकर्मियों ने एसपी सुधीर जोशी और एएसपी अनिल मीणा को कंधे पर उठाकर जमकर डांस किया. वहीं, दोनों अधिकारियों समेत कई पुलिस कर्मियों ने ढोल नगाड़ा भी बजाया. होली में लोगों की सुरक्षा में लगे पुलिसकर्मियों ने अपने अधिकारियों के साथ जमकर होली खेली और गुलाल से रंगे नजर आए. इस मौके पर एसपी सुधीर जोशी ने पुलिस कर्मियों को आने वाले समय में ईमानदारी से अपनी ड्यूटी करने की सीख भी दी. इधर, डूंगरपुर पुलिस लाइन की तरह जिले के सभी 13 थानों में भी होली खेली गई. पुलिसकर्मियों के साथ पुलिस कर्मियों ने एक दूसरे को रंग लगाकर होली का आनंद लिया.

Reporter- Akhilesh Sharma

Trending news