close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

दौसा के दौरे पर पहुंची महिला एवं बाल विकास मंत्री ममता भूपेश, अधिकारियों को लगाई फटकार

मंत्री ममता भूपेश ने कहा कि जनता की समस्याओं का तत्काल निपटारा नहीं होने की स्थिति में राज्य सरकार तत्काल कार्रवाई करेगी. 

दौसा के दौरे पर पहुंची महिला एवं बाल विकास मंत्री ममता भूपेश, अधिकारियों को लगाई फटकार
राज्य में कांग्रेस सरकार के गठन के बाद दौसा पहुंची ममता भूपेश ने बीजेपी पर भी चुटकी ली. (फोटो साभार: facebook.com)

दौसा: दौसा जिले के सिकराय में शुक्रवार को पंचायत समिति की साधारण सभा की बैठक में शामिल होने के लिए महिला एवं बाल विकास मंत्री ममता भूपेश पहुंची थी. इस दौरान उन्होंने वहां मौजूद अधिकारियों और कर्मचारियों की जमकर फटकार लगाई. साथ ही जनता से जुड़े कार्यो में लापरवाही नहीं करने की हिदायत भी दी. 

राज्य में गहलोत सरकार के गठन के बाद जिले के दौरे पर पहुंची मंत्री ममता भूपेश ने बिजली, पानी, चिकित्सा, कृषि सहित विभिन्न विभागों के अधिकारियों से सरकार के कार्यो की जानकारी लेते हुए सवाल जवाब भी किया. इस दौरान ब्लाक CMHO डाक्टर सुगन लाल मीना मंत्री के सवालों के जवाब नहीं दे पाए. वहीं रसद विभाग  की समस्याओं पर इन्सपेक्टर जगदीश प्रसाद शर्मा को तलब किया. इस दौरान बैठक में मौजूद पंचायत समिति सदस्य व मंत्री सरकारी पदाधिकारियों के जवाब से सन्तुष्ठ नहीं हो पाए.

मीडिया से बातचीत के दौरान मंत्री ममता भूपेश ने कहा कि अब राज्य में भाजपा की सरकार नहीं है. इसलिए जनता की समस्याओं का तत्काल निपटारा नहीं होने की स्थिति में राज्य सरकार तत्काल कार्रवाई करेगी. वहीं, अगली बैठक से पहले समस्याओं के निपटारे का भी निर्देश दिया. बैठक के दौरान प्रधान बादाम देवी सैनी, एसडीएम मीनाक्षी मीना, विकास अधिकारी विजयसिह चौहान के अलावा विभिन्न विभागों के अधिकारी व जनप्रतिनिधि मौजूद रहें.