close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

झालावाड़: ऋषिराज हत्याकांड के बाद दुष्यंत सिंह पहुंचे पिड़ावा, परिजनों से की मुलाकात

बजरंग दल कार्यकर्ता जिंदल की हत्या के बाद सांसद के दौरे के दौरान परिजनों और ग्रामीणों ने पुलिस कार्रवाई नहीं होने औऱ सीबीआई जांच की मांग की.

झालावाड़: ऋषिराज हत्याकांड के बाद दुष्यंत सिंह पहुंचे पिड़ावा, परिजनों से की मुलाकात
ऋषिराज के परिजनों के साथ एमपी दुष्यंत सिंह. (फोटो साभार: twitter/dushyant singh)

महेश परिहार, झालावाड़: स्थानीय सांसद दुष्यंत सिंह बजरंग दल कार्यकर्ता ऋषिराज जिंदल हत्याकांड के बाद पिड़ावा पहुंचे. इस दौरान उन्होंने परिजनों से मुलाकात कर शोक संवेदना प्रकट कर श्रद्धांजली दी.

मुलाकात के दौरान ऋषिराज के परिजनों और ग्रामीणों ने पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाए. उन्होंने स्थानीय सांसद सिंह से कहा कि ऋषिराज अपने साथियों के साथ अनुच्छेद 370 हटाने को बाद खुशियां मना रहा था. इसी दौरान गांव के ही हार्डकोर अपराधी इमरान ने उसके तीन अन्य साथियों के साथ मिलकर ऋषिराज की गोली मारकर बेरहमी से हत्या कर दी थी. घटना के बाद भी पुलिस ने गवाहों को सुरक्षा मुहैया नहीं कराई है. ग्रामीणों ने स्थानीय सांसद से घटना की सीबीआई जांच कराने की मांग की है.


अधिकारी को ज्ञापन सौंपते सांसद दुष्यंत सिंह. (फोटो साभार: twitter/dushyantsingh)

एसपी को लगाई फटकार, डीएम को सौंपा ज्ञापन
इस मामले में पुलिस कार्रवाई के लिए सांसद दुष्यंत सिंह ने झालावाड़ में जिला कलेक्टर सिद्धार्थ सिहाग को ज्ञापन सौंपा है. ज्ञापन में मृतक परिजनों और चश्मदीदों को सुरक्षा व्यवस्था मुहैया कराने और सीबीआई जांच की मांग की है. सांसद दुष्यंत सिंह ने एसपी को घटना के बावजूद चश्मदीदों को सुरक्षा मुहैया नहीं कराने पर फटकार लगाई है.

लाइव टीवी देखें-:

बीजेपी ने दी आंदोलन की चेतावनी
इस दौरान साथ मौजूद बीजेपी कार्यकर्ताओं ने कहा कि यदि पुलिस बराबर सहयोग नहीं करेगी, तो झालावाड़ जिला बंद कर आंदोलन किया जाएगा.

5 अगस्त की है घटना
गौरतलब है कि पिड़ावा कस्बे में 5 अगस्त को बजरंग दल कार्यकर्ता अपने साथियों के साथ आतिशबाजी कर रहा था इस दौरान हार्डकोर अपराधी इमरान और उसके साथियों ने यशराज की गोली मारकर हत्या कर दी थी. हालांकि पुलिस ने इमरान और मोहसिन को गिरफ्तार कर लिया है. लेकिन अब भी दो अन्य आरोपियों की तलाश जारी है.