close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बांसवाड़ा: धूमधाम से मनाया गया ईद मिलादुन्नबी का त्योहार, सैकड़ों लोग हुए शामिल

जिले में बोहरा समाज (Bohra Society) का ईद मिलादुन्नबी का त्योहार बड़ी धूमधाम से मनाया गया. बोहरा समाज (Bohra Society) की ओर से बांसवाड़ा शहर में विशाल जुलूस निकाला गया. शहर के नई आबादी से निकला जुलूस पाला रोड, पिपली चौक, गांधी मूर्ति, जवाहर पुल, कलेक्ट्री चौराहे से होते हुए नई आबादी में फिर से यह जुलूस पहुंचा. 

बांसवाड़ा: धूमधाम से मनाया गया ईद मिलादुन्नबी का त्योहार, सैकड़ों लोग हुए शामिल
जुलूस में समाज के सभी पदाधिकारी और बोहरा समाज के सभी बच्चे और युवा मौजूद रहे.

अजय ओझा, बांसवाड़ा: जिले में बोहरा समाज (Bohra Society) का ईद मिलादुन्नबी का त्योहार बड़ी धूमधाम से मनाया गया. बोहरा समाज (Bohra Society) की ओर से बांसवाड़ा शहर में विशाल जुलूस निकाला गया. शहर के नई आबादी से निकला जुलूस पाला रोड, पिपली चौक, गांधी मूर्ति, जवाहर पुल, कलेक्ट्री चौराहे से होते हुए नई आबादी में फिर से यह जुलूस पहुंचा. 

इस जुलूस में समाज के सभी पदाधिकारी और बोहरा समाज (Bohra Society) के सभी बच्चे और युवा मौजूद रहे. बोहरा समाज (Bohra Society) की ओर से निकाला गया यह जुलूस पूरी तरह से शांतिपूर्वक करीके से निकाला गया. वहीं बच्चों ने बैंड वादन से भी लोगों को आकर्षित किया.

eid e milad un nabi celebration

इससे पूर्व नई आबादी में स्थित मस्जिद में बोहरा समुदाय (Bohra Society) के आमिल साहब ने मजलिस का आयोजन भी रखा. इस दौरान समाज के सभी लोग मौजूद रहे. सैकड़ों की संख्या में जब ये जुलूस सड़कों से गुजरा, हर किसी की नजरें उधर टिक गईं.