बीकानेर के लिए ऊर्जा मंत्री बीडी कल्ला का बड़ा बयान, जल्द उठाएंगे ये बड़े कदम

भामाशाह से भी संपर्क कर आधारभूत ढांचे का निर्माण करवाया जाएगा. 

बीकानेर के लिए ऊर्जा मंत्री बीडी कल्ला का बड़ा बयान, जल्द उठाएंगे ये बड़े कदम
ऊर्जा मंत्री बीडी कल्ला.

रौनक व्यास, बीकानेर: ऊर्जा मंत्री बीडी कल्ला दो दिवसीय बीकानेर दौरे पर हैं, जहां रविवार को जयपुर से सीधा बीकानेर के सर्किट हाउस पहुंचे. यहां मंत्री कल्ला ने ज़िला कलेक्टर सहित तमाम अधिकारियों के साथ कोरोना सहित सरकारी योजनाओं को लेकर समीक्षा बैठक की. 

ऊर्जा और जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी मंत्री डॉ. बी डी कल्ला ने कहा कि सरदार पटेल मेडिकल कॉलेज से संबद्ध पीबीएम अस्पताल में सभी आधुनिक उपकरण उपलब्ध रहें तथा जरूरत के मुताबिक अन्य संसाधन भी रहे, इसके लिए एक करोड़ रुपये वे अपने विधायक मद से चिकित्सा कार्यों के लिए देंगे. 

यह भी पढ़ें- राजस्थान के इन 4 जिलों में कोरोना का कहर, पूरे प्रदेश में सुबह दर्ज हुए 697 केस

 

साथ ही अस्पताल के विकास के लिए स्थानीय सांसद और अन्य विधायकों से भी संपर्क स्थापित कर अस्पताल के संपूर्ण विकास के लिए उनके सांसद और विधायक कोटे से एक बड़ी धनराशि लेने के लिए भी निवेदन किया जाएगा. साथ ही भामाशाह से भी संपर्क कर आधारभूत ढांचे का निर्माण करवाया जाएगा. उन्होंने कहा कि अस्पताल के विकास और कोरोना की रोकथाम के लिए धन की कमी आड़े नहीं आएगी. राज्य सरकार द्वारा जितनी भी इमदाद मिल सकती है, वह सभी साधन और पैसा उपलब्ध करवाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी जाएगी.

मंत्री कल्ला ने कोरोना की रोकथाम और उसके उपचार में ओर आधुनिक सुविधाएं उपलब्ध करवाने सहित जिले में पानी, बिजली की आपूर्ति की समीक्षा बैठक में बोल रहे थे. उन्होंने कहा कि पीबीएम अस्पताल में सभी मूलभूत सुविधाएं बेहतर रहे तथा वर्तमान में कोरोना रोगियों को मिलने वाली सुविधाएं और बेहतर हो इसमें किसी भी स्तर पर कोई कमी नहीं रहने दी जाएगी. राज्य सरकार कोरोना को लेकर बहुत गंभीर है और इस बीमारी की रोकथाम के लिए जो भी संसाधन और स्टाफ की जरूरत है उन सब की आवश्यकता शीघ्र पूर्ति कर दी जाएगी.